नव्या के बर्थडे पर मां श्वेता ने उन्हें खास अंदाज में विश किया. इसके अलावा अभिषेक बच्चन ने भी इस मौके पर नव्या के लिए स्पेशल पोस्ट लिखा.

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की नातिन, नव्या नवेली नंदाअपना जन्मदिन मना रही हैं. वो 21 साल की हो चुकी हैं. इस मौके पर उन्हें बच्चन परिवार से बधाइयां मिलीं. नव्या की मां श्वेता ने उन्हें खास अंदाज में विश किया. इसके अलावा अभिषेक बच्चन ने भी इस मौके पर नव्या को विश किया.

श्वेता ने नव्या की उस वक्त की फोटो शेयर की जब वे 6 महीने की थीं. फोटो पर उन्होंने लिखा- वक्त कभी भी एकाएक नहीं गुजरता. वो अपना पूरा समय लेता है. हम दोनों का रिश्ता भी उस दिन से शुरू हुआ जब तुम पैदा हुई थी. आज तुम 21 साल की हो चुकी हो, इस फोटो में तुम 6 महीने की हो. हैपी बर्थडे, नव्या. तुम कठिन परिस्थितियों में भी चीजों को काफी सरल कर देती हो. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं.

अभिषेक बच्चन ने भी अपनी भांजी को इस स्पेशल मौके पर विश करते हुए लिखा- दुनिया की सबसे कूल बच्ची के नाम, नव्या को 21वें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. अब ऑफिशियली एक लिटिल लेडी हो गईं. आप बहुत ज्यादा लविंग और केयरिंग हैं. छोटी बच्ची से मेरी अच्छी दोस्त बनने तक आप हमेशा मेरी प्यारी रही हैं. आप हमेशा ऐसी ही रहिएगा. ढेर सारा प्यार.

 

बता दें कि नव्या, श्वेता बच्चन और निखिल नंदा की बड़ी बेटी हैं. उनका एक छोटा भाई अगस्त्या भी है. पिछले महीने ही अगस्त्या ने भी अपना 18वां जन्मदिन मनाया. इसके अलावा कुछ समय पहले बच्चन परिवार ने बड़ी धूम-धाम से आराध्या का जन्मदिन मनाया. इस मौके पर कई सारे स्टार किड्स शरीक हुए. अभिषेक और ऐश्वर्या भी इस मौके पर काफी उत्साहित नजर आए थे और उन्होंने बच्चों के साथ खूब एंजॉय किया था.