रणवीर सिंह और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म सिंबा के प्रमोशन में बिजी हो गए हैं. फिल्म का पहला गाना आंख मारे लॉन्च कर दिया गया है.

दीपिका पादुकोण से शादी के बादद रणवीर सिंह एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. उनकी फिल्म सिंबा दिसंबर 2018 के अंत में रिलीज होगी. दीपिका से शादी के बाद ये रणवीर की पहली फिल्म है. शादी के तुरंत बाद से ही रणवीर फिल्म के प्रमोशन में बिजी हो गए हैं. कुछ दिन पहले सिंबा का ट्रेलर रिलीज हुआ. अब फिल्म का पहला गाना भी लॉन्च कर दिया गया है.

सिंबा का पहला गाना डांस सॉन्ग है. इसे रणवीर सिंह और सारा अली खान पर फिल्माया गया है. दोनों को वीडियो में जबरदस्त डांस करते हुए देखा जा सकता है. गाने के बोल हैं ”आंख मारे”. ये एक फास्ट बीट सॉन्ग है. गाने की शुरुआत में करण जौहर भी नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने के बीच में गोलमाल सीरीज की कास्ट भी डांस करते हुए दिखाई दी है. इसमें तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े और कुणाल खेमू शामिल हैं. इसके अलावा अरशद वारसी गाने के अंत में नजर आए हैं.

 

 

बता दें कि ये गाना 1996 की फिल्म ”तेरे मेरे सपने” के हिट सॉन्ग ”आंख मारे” का रीमेक है. ऑरिजनल गाना अरशद वारसी और प्रिया गिल पर फिल्माया गया था. इसे कविता कृष्णमूर्ति और कुमार सानू ने गाया था. इसके बोल आनंद बख्शी ने लिखे थे.

जबकि नए गाने को कुमार सानू, नेहा कक्कड़ और मीका सिंह ने गाया है. इसके लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखे हैं. गाने को म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है. रणवीर की तरफ से उनके चाहने वालों के लिए ये डांसिंग सॉन्ग किसी न्यू ईयर गिफ्ट से कम नहीं है.

फिल्म की बात करें तो सिंबा में रणवीर सिंह पहली दफा एक पुलिसवाले का रोल प्ले करते नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ फ्रेश टैलेंट, सारा अली खान हैं. सारा फिल्म केदारनाथ से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. इसी के कुछ दिनों बाद ही उनकी दूसरी फिल्म सिंबा रिलीज होगी. फिल्म में अजय देवगन केमियो रोल में हैं.