मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि राहुल गांधी, सचिन पायलट और अशोक गहलोत जहां भी जाते हैं, 10 दिन में कर्ज माफ करने का…

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि राहुल गांधी, सचिन पायलट और अशोक गहलोत जहां भी जाते हैं, 10 दिन में कर्ज माफ करने का दावा कर रहे हैं। शायद कांग्रेस के नेता हाल ही में पूरे प्रदेश में एक साथ 50 हजार रुपए तक के भाजपा के शासनकाल में हुए कर्ज माफी को भूल गए हैं। जो काम कांग्रेस 45 वर्षों में नहीं कर पाई, वह भाजपा ने कुछ दिनों में करके दिखा दिया।

कांग्रेस घड़ियाली आंसू बहाकर किसानों की सहानुभूति बटोरना चाहती है। प्रदेश के किसान कांग्रेस के कारनामों से वाकिफ है। सीएम वसुंधरा राजे बुधवार को सांगोद सीट से चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी हीरालाल नागर के समर्थन में जनसभा करने यहां दोपहर 2 बजकर 55 मिनट पर पहुंचीं। वह हेलिकॉप्टर से आनंदपुरी बांसवाड़ा से सीधी सांगोद आईं। यहां से वह सीधी छोटा फील्ड जनसभा स्थल पर पहुंचीं। उन्होंने भाजपा शासन के 5 वर्षों में करवाए गए विकास कार्यों को गिनाया।

वहीं अकेली सांगोद विधानसभा सीट में विधायक हीरालाल नागर के प्रयासों से करवाए कालीसिंध नदी पर हाई लेबल ब्रिज, वैकल्पिक बाइपास, गौरव पथ, अकावद डैम आदि कार्यों को मुख्यतया भाषण के दौरान गिनाए। उन्होंने कहा कि भाजपा कभी जात-पांत की राजनीति नहीं करती। भाजपा सबका साथ, सबका विकास के नारे को लेकर काम करने में लगी हुई है। भाजपा ने ही प्रदेश को बीमारू राज्य से निकालकर प्रदेश को नंबर वन राज्य बनाया।

सांगोद. सभा के दौरान फूलों का हाल पहनाकर मंच पर सीएम का स्वागत करते भाजपा नेता तथा इस अवसर पर उमड़ी भारी भीड़।

राज्य की सुरक्षा व्यवस्था में दोगुना सुधार

उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज के मुकाबले में सुरक्षा व्यवस्था में दोगुना सुधार हुआ है। बालिका शिक्षा के साथ साथ सुरक्षा पर अधिक बल दिया गया। भाजपा के राज में राजस्थान की हजारों पंचायतों के छोटे से छोटे गांव को सड़कों से जोड़ा गया। प्रधानमंत्री आवास योजना का हर जरूरतमंद को लाभ प्राप्त हुआ। वहीं उज्ज्वला योजना के तहत 8000 महिलाओं को गैस कनेक्शन वितरित किए गए। वर्तमान में सभी चीजों का रिकॉर्ड कंप्यूटर पर उपलब्ध है। 15 लाख रोजगार देने की बात कही तो उसी के क्रियान्विति के तहत हमने हजार से अधिक आईटीआई कॉलेज खोले, ताकि युवाओं को रोजगार मिल सके।

भाजपा प्रत्याशी हीरालाल नागर को माला पहनाकर भीड़ से मांगा उन्हें जिताने का आश्वासन

उन्होंने कहा कि मैं यहां पर देखने आई हूं कि भाजपा प्रत्याशी हीरालाल और आप सब यहां किस प्रकार से जश्न मना रहे हैं, क्योंकि मैं नहीं मानती कि अब तक कोई विधायक ऐसा हुआ होगा जिसने 5 साल तक अपना पूरा समय जनता के लिए ही दिया है। क्षेत्र के विकास कार्यों के लिए यह विधायक दौड़-दौड़ कर हमारे पास पहुंचा। क्षेत्र में विधायक हीरालाल ने विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि प्रदेश स्तर पर भी विकास में कोई कमी नहीं है। वर्तमान में वृद्धजनों को पेंशन के लिए पोस्ट ऑफिस नहीं जाना पड़ता, सीधे मोबाइल में मैसेज प्राप्त होता है कि पेंशन आ चुकी है।

सीएम की सभा में ये भी रहे मौजूद

जनसभा के दौरान भाजपा देहात जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह अमृत कुआं, पालिकाध्यक्ष देवकीनंदन राठौर, भूमि विकास बैंक कोटा के वाइस चेयरमैन दिलीप गर्ग, भाजपा मंडल अध्यक्ष ओम नागर अडूसा, भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष महेन्द्र शर्मा, पूर्व पालिकाध्यक्ष शिवकांत शर्मा, पूर्व पार्षद राधेश्याम अग्रवाल, भाजपा कार्यसमिति सदस्य ओम मेहता, सरपंच लाला किशन चंद्र, वरिष्ठ नेता कैलाशचंद्र शर्मा, हरिशंकर नागर, पार्षद राजेंद्र शर्मा मौजूद थे।