भोपाल। सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने से पूर्व आपको अपना एक लक्ष्य निर्धारित करना चाहिए। आपको जिस किसी भी फील्ड में रुचि है या आप जिस भी फील्ड में जाना चाहते है, उस फील्ड के बारे में पूरी जानकारी रखिए। इसके साथ-साथ अपने चुने गए फील्ड में सफलता पाने के लिए तैयारी में जुट जाये। यदि आप किसी सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे है, तो आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में पावर डिस्ट्रीव्यूशन ट्रेनिंग सेंटर मध्यप्रदेश ने अप्रेंटिसशिप प्रशिक्षण के लिए वैकेंसी निकाली है। स्नातक अप्रेंटिसशिप और डिप्लोमा अप्रेंटिसशिप के लिए 63 पदों पर वैकेंसी निकाली गई है। अगर आप भी अप्लाई करना चाहते है तो अधिकारिक वेबसाइट (mpcz.co.in) पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इस पद के लिए अप्लाई करने से पहले जरूर जान लें ये जरूरी बातें…

पद का नाम- स्नातक अप्रेंटिस और डिप्लोमा अप्रेंटिस

पदों की संख्या

स्नातक अप्रेंटिस और डिप्लोमा अप्रेंटिस के लिए 63 पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं।

जरूरी है ये शैक्षिक योग्यता
अगर आप इस पद के लिए अप्लाई करना चाहते है तो आपके पास इन दोनों में से किसी एक शैक्षिक योग्यता का होना आवश्यक है…

स्नातक अप्रेंटिस- विद्युत यांत्रिकी/सिविल यांत्रिकी/आईटी में स्नातक

डिप्लोमा अप्रेंटिस- विद्युत यांत्रिकी/सिविल यांत्रिकी/आईटी में डिप्लोमा

जानिए आवेदन करने का प्रोसेस

अगर आप इस पद के लिए आवेदन करना चाहते है तो mpcz.co.in साइट पर जाकर फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं। फॉर्म डाउनलोड करने के बाद फॉर्म को भरकर पावर डिस्ट्रीब्यूशन ट्रेनिंग सेंटर, दीक्षा भवन, गोविंदपुरा भोपाल (म.प्र)- 462023 में भेज देना है।

ये है आवेदन करने की अंतिम तारीख

अगर आप इस पद के लिए आवेदन करना चाहते है तो 7 जुलाई, 2018 से पहले ऊपर दिए गए पते पर फॉर्म जमा करके भेज दें। इस तिथी के बाद भेजे गए कोई भी फॉर्म मान्य नहीं होंगे।

कैसे होगी चयन प्रक्रिया

इस पद के लिए उम्मीदवारों का चयन मेरिट लिस्ट के आधार पर किया जाएगा।