Deepak Chahar
नई दिल्ली, चेन्नई सुपर किंग्स के तेज़ गेंदबाज दीपक चाहर ने गुरुवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ किया. दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को स्टैंड्स में लाइव टीवी पर प्रपोज़ किया. ये वीडियो और पल हर किसी के लिए खास रहा और सोशल मीडिया पर इसकी धूम मची रही. मैच के बाद दीपक-जया ने CSK के साथ भी स्पेशल जश्न मनाया.
Deepak Chahar Girlfriend
लेकिन मैच के बाद जब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अपने होटल में वापस पहुंची तो उनका होटल की टीम ने ज़बरदस्त स्वागत किया. भले ही चेन्नई सुपर किंग्स मैच हार गई हो, लेकिन दीपक चाहर और जया भारद्वाज की नई जोड़ी का धमाकेदार स्वागत किया गया.
Deepak Chahar girlfriend propose
दीपक-जया की जोड़ी ने होटल पहुंचकर केक काटा, लेकिन इसके बाद जो हुआ उसका अंदाजा दीपक चाहर को भी नहीं हुआ होगा. चेन्नई सुपर किंग्स के साथी खिलाड़ियों ने दीपक पर केक की बरसात कर दी, ड्रिंक्स उनके ऊपर डाल दी गई.
CSK

ऐसा करने वालों में टीम के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, रविंद्र जडेजा, डीजे ब्रावो, रॉबिन उथप्पा शामिल रहे. सभी ने दीपक चाहर को पकड़ा और उनपर केक लगाना शुरू कर दिया. CSK की ओर से इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका वीडियो भी पोस्ट किया गया है. (

CSK

बता दें कि दीपक चाहर ने पंजाब किंग्स के मैच के बाद अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज़ किया. जया बिग बॉस में हिस्सा ले चुके सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं, दीपक-जया लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं.

LEAVE A REPLY