हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर एक बार फिर किसानों पर दिए गए बयान को लेकर चर्चा में हैं. चंडीगढ़ में किसान मोर्चा के एक कार्यक्रम में सीएम खट्टर ने विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि हर इलाके से 1 हजार लट्ठ वाले किसानों का इलाज करेंगे.

चंडीगढ़ हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर एक बार फिर किसानों पर दिए गए बयान को लेकर चर्चा में हैं. चंडीगढ़ में किसान मोर्चा के एक कार्यक्रम में सीएम खट्टर ने विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि हर इलाके से 1 हजार लट्ठ वाले किसानों का इलाज करेंगे.

सीएम खट्टर ने कहा- उठालो लठ ! उग्र किसानों को तुम भी जवाब दो ! देख लेंगे. दो चार महीने जेल में रह आओगे तो बड़े नेता बन जाओगे ! इसके अलावा सीएम खट्टर ने कहा कि जमानत की परवाह मत करो.

खट्टर के बयान पर संयुक्त किसान मोर्चा ने पलटवार किया है. एसकेएम की तरफ से प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बेशर्मी से कार्यकर्ताओं को लाठियों को उठाने और किसानों पर हमला करने के लिए प्रोत्साहित किया है. एसकेएम भाजपा सीएम के हिंसक इरादे की कड़ी निंदा करता है और मांग करता है कि वह तुरंत माफी मांगे, और अपने संवैधानिक पद से इस्तीफा दें.

हरियाणा कांग्रेस की नेता कुमारी शैलजा ने ट्वीट कर लिखा है, मुख्यमंत्री जी शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन कर रहे किसानों के खिलाफ कुछ लोगों को सरेआम भड़का रहे हैं और हिंसा करने की बात कर रहे हैं. यह अत्यंत निंदनीय और शर्मनाक है.यदि यह वीडियो अनएडिटेड है तो क्या यही भाजपा का असली चाल, चरित्र और चेहरा है?

LEAVE A REPLY