Navjot Singh Sidhu: नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर हर किसी को चौंका दिया. इस बीच उनके गुट की कैबिनेट मंत्री रजिया सुल्ताना और परगट सिंह ने भी अपने पद से इस्तीफा देकर खलबली मचा दी है. इधर, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी नवजोत सिंह सिद्धू से मिलने पटियाला जा रहे हैं.

हाइलाइट्स

  • सिद्धू का पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा
  • रजिया सुल्ताना के बाद परगट सिंह का इस्तीफा
  • कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया तीखा पलटवार
  • अब आलाकमान के फैसले पर सभी की निगाहें

 प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के बाद सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमिरंदर सिंह का बयान आया. कैप्टन अमिरंदर सिंह सिंह ने ट्वीट करके कहा है कि मैंने कहा था कि वो स्थिर आदमी नहीं हैं. पंजाब जैसे सीमावर्ती राज्य के लिए सिद्धू फीट नहीं हैं. 

कैप्टन बोले- जल्द बड़ा फैसला लूंगा.

सिद्धू के समर्थन में हो रहे इस्तीफे को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ड्रामा करार दिया है. सिद्धू किसी दूसरे पार्टी से चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं. उन्होंने कहा कि पंजाब के हालात पर पूरी नजर है. जल्द बड़ा फैसला लूंगा. अभी जानकारी आई है कि परगट सिंह ने अभी अपने पद से इस्तीफा नहीं दिया है. 

पंजाब कांग्रेस के महासचिव योगिंदर ढींगरा का इस्तीफा

पंजाब कांग्रेस के महासचिव योगिंदर ढींगरा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने अपना इस्तीफा सोनिया गांधी को भेजा है. इधर, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू के समर्थन में हो रहे इस्तीफे को ड्रामा बताया है. 

सिद्धू का पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा

नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर हर किसी को चौंका दिया है. सिद्धू ने सोनिया गांधी को भेजी अपनी चिट्ठी में कहा कि किसी भी व्यक्ति के व्यक्तित्व में गिरावट समझौते से शुरू होती है, मैं पंजाब के भविष्य को लेकर कोई समझौता नहीं कर सकता हूं. इसीलिए मैं पंजाब प्रदेश अध्यक्ष के पद से तुरंत इस्तीफा देता हूं. मैं कांग्रेस के लिए काम करता रहूंगा. 

Image

LEAVE A REPLY