रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है, वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स 7वें स्थान पर है.

बल्लेबाज़RB4s6sSR
ग्लेन मैक्सवेल6100060
एबी डिविलियर्स*00000
गेंदबाज़OMRWKTWDNBECON
सुनील नरेन20110005.5
आंद्रे रसेल*

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन- विराट कोहली, देवदत्त पडिक्कल, केएस भरत, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, हसारंगा, सचिन बेबी, काइल जेमिसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल.

टूर्नामेंट में अबतक के प्रदर्शन की बात करें तो बैंगलोर की टीम अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है. उसने 7 में से 5 मैच जीते हैं. वहीं कोलकाता की टीम ने 7 में से 2 ही मैचों में जीत हासिल की है और 5 में उसे हार मिली है. मतलब कोलकाता को प्लेऑफ में अगर जगह बनानी है तो उसके लिए अब हर मैच बेहद ही अहम है.

बता दें कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच कांटे की टक्कर होती रही है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने 14 मैच जीते हैं और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 13 मैचों में जीत हासिल की है. आखिरी बार जब इन दोनों की टक्कर हुई थी तो चेन्नई की पिच पर बैंगलोर ने 204 रन बना डाले थे और उसे कोलकाता पर 38 रनों की बड़ी जीत हासिल हुई थी.विज्ञापन

बैंगलोर के स्क्वाड में पांच नए खिलाड़ी शामिल
बता दें आईपीएल 2021 के दूसरे फेज़ से पहले बैंगलोर की टीम में 5 बड़े बदलाव हुए हैं. वॉशिंगटन सुंदर चोट के चलते बाहर हैं. डेनियल सैम्स, एडम जंपा, फिन एलेन और केन रिचर्डसन ने नाम वापस ले लिया है. उनकी जगह वानेंदु हसारंगा, दुष्मंता चमीरा, टिम डेविड, जॉर्ज गार्टन और आकाश दीप को बैंगलोर ने टीम में शामिल किया है. कोलकाता की बात करें तो पैट कमिंस दूसरे फेज़ में नहीं खेल रहे हैं उनकी जगह केकेआर ने टिम साउदी को मौका दिया है.

LEAVE A REPLY