कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भले ही इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन अक्सर सुर्खियों में बनीं रहती हैं. कई बार न चाहते हुए कृष्णा के बारे में तमाम तरह की खबरें सामने आती रहती हैं.

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भले ही इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन अक्सर सुर्खियों में बनीं रहती हैं. कई बार न चाहते हुए कृष्णा के बारे में तमाम तरह की खबरें सामने आती रहती हैं. कई बार तो फेम अच्छा लगता है, लेकिन कई बार इससे चिढ़ होने लगती है. कुछ ऐसा ही हाल जैकी श्रॉफ की लाडली बेटी का भी है.

फिटनेस फ्रीक कृष्णा श्रॉफ अपने पापा जैकी श्रॉफ और भाई टाइगर श्रॉफ की तरह एक्टिंग में करियर नहीं बनाना चाहती हैं. वह फिटनेस इंडस्ट्री में कुछ अलग मुकाम बनाना चाहती हैं, चूंकि फिल्मी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं, तो उनके हर मूवमेंट पर मीडिया की नजर रहती है. कृष्णा को इससे बहुत गुस्सा आता है. कुछ समय पहले जब कृष्णा का ब्रेकअप हुआ था, तो काफी चर्चा हुई थी. इस तरह की बातों से वह दूर रहना चाहती हैं, लेकिन हो नहीं पाता. इस बारे में खुलकर बात करते हुए अपना दर्द शेयर किया.

कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. (फोटो साभार:

मीडिया से बात करते हुए कृष्णा ने बताया कि ‘सच कहूं तो अब आदत हो गई है. पहले मुझे काफी फर्क पड़ता था. मैं झूठ नहीं बोलूंगी, लेकिन बताना चाहती हूं कि मुझे प्राइवेट रहना पसंद है. सोशल मीडिया के नाम पर इंस्टाग्राम अकेला ऐसा प्लेटफॉर्म है जिस पर मैं एक्टिव हूं. इस पर अपनी फोटो शेयर करती रहती हूं. कई बार मीडिया का जरूरत से ज्यादा दखल देना मुझे परेशान करता है. मैं जानती हूं कि मेरी फैमिली फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती है इसलिए मुझे इसका हिस्सा होना पड़ेगा. अब ज्यादा असर नहीं होता. मैं बस समझ गई हूं कि ये मेरी लाइफ का हिस्सा है. लोग अपनी लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं तो यह अच्छा ही है.’

LEAVE A REPLY