ईडी (ED) ने चंद्रशेखर केस में दूसरे दौर की पूछताछ के लिए जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को नोटिस जारी किया है. इसी केस में पहले दौर में एक्ट्रेस से 6 घंटे तक पूछताछ की गई थी. ईडी इस बात की जांच कर रही है कि जैकलीन को मनी लॉन्ड्रिंग का फायदा हुआ है कि नहीं.

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने दूसरी बार समन जारी किया है. उन्हें सुकेश चंद्रशेखर केस (Sukesh Chandrasekhar case) में पूछताछ के लिए समन जारी किया गया है. इससे पहले एजेंसी ने अगस्त महीने में नई दिल्ली में एक्ट्रेस से पूछताछ की थी. टीवी चैनल सीएनएन न्यूज18 की एक रिपोर्ट के अनुसार, ईडी ने चंद्रशेखर केस में दूसरे दौर की पूछताछ के लिए एक्ट्रेस को नोटिस जारी किया है. इसी केस में एजेंसी ने नई दिल्ली में पहले दौर में एक्ट्रेस से 6 घंटे तक पूछताछ की थी.

ईडी इस केस में इस बात की जांच कर रही है कि जैकलीन को मनी लॉन्ड्रिंग का फायदा हुआ है कि नहीं. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस केस में नोरा फतेही से भी पूछताछ की जा सकती है. केंद्रीय एजेंसी पीएमएलए की धारा 50 के तहत जैकलीन का बयान दर्ज करेगी.

टाइम्स टाउ की एक खबर के अनुसार, जैकलीन से पहली बार में इस केस की पूरी पूछताछ नहीं हो पाई थी, इसलिए प्रवर्तन निदेशालय उनसे दूसरी बार पूछताछ करने जा रहा है. एक्ट्रेस कथित तौर पर कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के रैकेट का शिकार हो गईं.विज्ञापन
संबंधित खबरें

इंडिया टुडे में पहले छप चुकी एक रिपोर्ट के अनुसार, कथित तौर सुकेश तिहाड़ जेल से जैकलीन फर्नांडीज को स्पूफ कॉल (Spoof Call) करता था. सुकेश काल करके बड़ी पर्सनालिटी होने का दिखावा करता था. सूत्रों के हवाले से इस रिपोर्ट में लिखा है कि जैकलीन का विश्वास हासिल करने के बाद सुकेश चंद्रशेखर एक्ट्रेस को गिफ्ट के रूप में महंगे फूल और चॉकलेट भेजने लगा.

LEAVE A REPLY