सोनू सूद (Sonu Sood) के 6 ठिकानों पर बुधवार (15 सितंबर) सर्वे अभियान चला था. हालांकि अभी तक इनकम टैक्स विभाग (Income Tax Department) की तरफ से उन्हें इस सर्वे में क्या हासिल हुआ है, इसकी कोई जानकारी विभाग द्वारा शेयर नहीं की गई है.

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर और कोरोना काल में लोगों के लिए मसीहा बने सोनू सूद (Sonu Sood) के घर और दफ्तर पर आज दूसरे दिन भी इनकम टैक्स विभाग का सर्वे जारी है. कल (बुधवार) 20 घंटे से ज्यादा चले इस सर्वे के बाद आज फिर विभाग ने कार्रवाई शुरू कर दी है. कल सोनू सूद के 6 ठिकानों पर सर्वे अभियान चला था. हालांकि अभी तक इनकम टैक्स विभाग (Income Tax Department) की तरफ से उन्हें इस सर्वे में क्या हासिल हुआ है, इसकी कोई जानकारी विभाग द्वारा शेयर नहीं की गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इनकम टैक्स टीम सोनू सूद की एक डील को लेकर पड़ताल कर रही है, जो उन्होंने लखनऊ की एक रियल इस्टेट कंपनी के साथ की गई है. हालांकि, इस मामले पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है

कोविड महामारी के दौरान लोगों की जमकर मदद करके सोनू सूद मीडिया और आम लोगों की जमकर प्रशंसा हासिल कर चुके हैं. कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद ने बड़ी संख्या में घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों की आर्थिक मदद की थी.

उन्होंने ऐसे मजदूरों के सफर को सुविधाजनक बनाने के लिए भोजन, वाहन आदि का इंतजाम भी किया था. सोनू जिस तरह से निस्वार्थ लोगों की सेवा कर रहे हैं, उससे वह रील लाइफ से रियल लाइफ हीरो बन चुके हैं.

2012 में भी आयकर विभाग ने सोनू सूद के घर पर छापेमारी की थी. सोनू ने तब 30 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी खरीदी थी. इसके बाद आयकर विभाग ने उनके घर छापा मारा था.

आपको बता दें कि पिछले महीने ही सोनू सूद को द‍िल्‍ली सरकार ने स्‍कूली बच्‍चों के लिए शुरू किए मेंटरश‍िप कार्यक्रम का ब्रांड एम्‍बेसडर बनाया है. पिछले महीने अगस्त में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से सोनू सूद ने मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद सीएम केजरीवाल और एक्टर सोनू सूद ने संयुक्त रूप से मीडिया को भी संबोधित किया था. सीएम केजरीवाल ने कहा था कि सोनू सूद दिल्‍ली सरकार के खास प्रोग्राम ‘देश के मेंटॉर्स’ का ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए तैयार हो गए हैं.

LEAVE A REPLY