शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से एक बार फराह खान (Farah Khan) ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की शिकायत की और और उन्हें समझाने को कहा, शाहरुख समझाने जा ही रहे थे कि उन्हें याद आ गया कि अभिषेक के डैडी तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हैं.

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की एक्टिंग के साथ-साथ वाकपटुता का भी जवाब नहीं. शाहरुख जब बोलते हैं तो सामने वाले को लाजवाब कर देते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ था केबीसी सेट पर. ‘कौन बनेगा करोड़पति’  शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जो खुद इतना अच्छा बोलने के लिए जाने जाते हैं,लेकिन शाहरुख खान ने उनके सामने ही अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को लेकर एक ऐसी घटना का जिक्र कुछ इस अंदाज में किया कि बिग बी खुद को हंसने से रोक नहीं पाए.

दरअसल, 2014 में शाहरुख खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ आई थी. इस फिल्म की डायरेक्टर थीं मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान. इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण, सोनू सूद, अभिषेक बच्चन और विवान शाह थे. फराह खान ने एक बार शाहरुख से अभिषेक और विवान की शिकायत करते हुए कहा कि दोनों मुझे बहुत परेशान कर रहे हैं. इस पूरी घटना का जिक्र शाहरुख एक बार जब केबीसी शो पर पहुंचे थें वहां अमिताभ बच्चन के सामने ही बयां किया था.

शाहरुख खान बताते हैं कि ‘फराह उस दिन गुस्से में थीं और मुझसे कहा कि अभिषेक और विवान मुझे बहुत परेशान कर रहे हैं. यह दोनों बार-बार मेरी फोटो लेकर ट्विटर पर डाल रहे हैं. बहुत तंग करते थे अभिषेक और विवान इसको. फराह ने कहा कि तुम इनसे बात करो. इस पर मैंने कहा कि नहीं फराह दोनों बच्चे हैं यार…कोई बात नहीं..इस गुस्से में फराह बोली नहीं, आज मैं बहुत गुस्से में हूं जाओ इनसे बात करो, मैं भी बड़ा कमर कस कर पहुंच गया, अभिषेक यहां खड़े थे और विवान यहां खड़े थे. तो फिर मैं बोलने को शुरू हुआ लेकिन मेरे दिमाग में आया कि अभिषेक बच्चन के जो डैडी हैं वो अमिताभ बच्चन हैं,और विवान के डैडी नसीरुद्दीन शाह हैं, फिर मेरे दिमाग में आया कि जब इनके बाप इन्हें नहीं सिखा सके तो मैं क्या सिखाऊंगा ?’ शाहरुख की इस बात को सुनते ही अमिताभ बच्चन समेत शो पर मौजूद सारे लोग हंसने लगे थे.

LEAVE A REPLY