कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा सुर्खियों में बनीं रहने वाली एक्ट्रेस हैं. इन दिनों बुडापेस्ट में फिल्म ‘धाकड़’ (Dhakad) की शूटिंग कर रहीं हैं. यहां से अपनी स्टनिंग फोटोज शेयर कर सुर्खियों में हैं.

 ,[object Object], बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़’ (Dhakad) की शूटिंग करने में बिजी हैं. लेकिन वहां से भी सोशल मीडया पर लगातार पोस्ट और फोटो शेयर कर हलचल मचा रही हैं. अपनी नई फोटोज शेयर कर कंगना ने फैंस का दिल लूट लिया है. (फोटो साभार: kanganaranaut/Instagram)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़’ (Dhakad) की शूटिंग करने में बिजी हैं. लेकिन वहां से भी सोशल मीडया पर लगातार पोस्ट और फोटो शेयर कर हलचल मचा रही हैं. अपनी नई फोटोज शेयर कर कंगना ने फैंस का दिल लूट लिया है. (

 कंगना रनौत ने ग्रीन कलर की ड्रेस में अपने घुंघराले बालों वाले लुक को शेयर किया है. इन फोटोज में कंगना बेहद ही गॉर्जियस लग रहीं हैं. (फोटो साभार: kanganaranaut/Instagram)

कंगना रनौत ने ग्रीन कलर की ड्रेस में अपने घुंघराले बालों वाले लुक को शेयर किया है. इन फोटोज में कंगना बेहद ही गॉर्जियस लग रहीं हैं.

 कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ग्रीन कलर की ड्रेस में अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करने के साथ गालिब की चंद लाइनें कैप्शन में लिखी हैं. (फोटो साभार: kanganaranaut/Instagram)

कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ग्रीन कलर की ड्रेस में अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करने के साथ गालिब की चंद लाइनें कैप्शन में लिखी हैं.

 कंगना रनौत ने लिखा- ‘निकलना खुद से आदम का सुनते आए हैं लेकिन, बहुत बेआबरू होकर तेरे कूचे से हम निकले-गालिब’. शेयर किए फोटो में कंगना की उदासी दिख रही हैं, और गालिब की शायरी भी कुछ इस तरफ ही इशारा कर रही हैं. (फोटो साभार: kanganaranaut/Instagram)

कंगना रनौत ने लिखा- ‘निकलना खुद से आदम का सुनते आए हैं लेकिन, बहुत बेआबरू होकर तेरे कूचे से हम निकले-गालिब’. शेयर किए फोटो में कंगना की उदासी दिख रही हैं, और गालिब की शायरी भी कुछ इस तरफ ही इशारा कर रही हैं.

 कंगना रनौत अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर केवल एक्टर-एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि राजनेताओं पर भी निशाना साधती रहती हैं. इस समय पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री की जावेद अख्तर और शबाना आजमी की मुलाकात पर तीखा तंज कस कर चर्चा में बनी हुई हैं. (फोटो साभार: kanganaranaut/Instagram)

कंगना रनौत अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर केवल एक्टर-एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि राजनेताओं पर भी निशाना साधती रहती हैं. इस समय पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री की जावेद अख्तर और शबाना आजमी की मुलाकात पर तीखा तंज कस कर चर्चा में बनी हुई हैं.

 बहरहाल,कंगना रनौत बुडापेस्ट में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ के साथ शूटिंग करने के साथ-साथ एन्जॉय भी कर रही हैं. कंगना ने एक्ट्रेस दिव्या दत्ता और अपनी टीम के साथ डिनर किया. (फोटो साभार:Kangana Ranaut Daily/Twitter)

बहरहाल,कंगना रनौत बुडापेस्ट में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ के साथ शूटिंग करने के साथ-साथ एन्जॉय भी कर रही हैं. कंगना ने एक्ट्रेस दिव्या दत्ता और अपनी टीम के साथ डिनर किया.

 कंगना रनौत भले ही मुंबई से दूर बुडापेस्ट में हैं. लेकिन इंडिया की गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं. वहां से आए दिन फोटोज और अपनी करारी पोस्ट शेयर कर चर्चा में बनी हुईं हैं. (फोटो साभार: kanganaranaut/Instagram)

कंगना रनौत भले ही मुंबई से दूर बुडापेस्ट में हैं. लेकिन इंडिया की गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं. वहां से आए दिन फोटोज और अपनी करारी पोस्ट शेयर कर चर्चा में बनी हुईं हैं.

 वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ की तो शूटिंग चल ही रही है, इसके अलावा ‘तेजस’ और ‘थलाइवी’ भी पाइपलाइन में है. कंगना ने हाल ही में अपनी दो फिल्मों की फोटो शेयर कर अपनी जर्नी के बारे में बताया. (फोटो साभार: kanganaranaut/Instagram)

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ की तो शूटिंग चल ही रही है, इसके अलावा ‘तेजस’ और ‘थलाइवी’ भी पाइपलाइन में है. कंगना ने हाल ही में अपनी दो फिल्मों की फोटो शेयर कर अपनी जर्नी के बारे में बताया.

LEAVE A REPLY