TVS Motor India के इस ऑफर का फायदा केवल चुनिंदा बैंक के क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को ही दिया जा रहा है. जिसमें आप टीवीएस की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर 5 हजार रुपये का टोकन अमाउंट देकर अपनी Apache RTR 160 4V बाइक बुक कर सकते हैं.

नई दिल्ली. TVS Motor India ने अपनी सबसे पॉप्युलर अपाचे RTR 160 4V पर नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर की घोषणा की है. इस ऑफर में अगर आप अपाचे बाइक खरीदते हैं तो आप 3 से 6 महीने की EMI का ऑप्शन का चुनाव कर सकते हैं. जिसमें कंपनी के द्वारा कोई कॉस्ट नहीं वसूली जाएगी. आपको बता दें टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4V पर ये ऑफर केवल 15 जुलाई तक ही है. ऐसे में इस बाइक को खरीदने के लिए आपके पास सीमित समय है. आइए जानते है कैसे खरीदें TVS अपाचे RTR 160 4V बाइक…

कैस मिलेगा इस ऑफर का फायदा – टीवीएस मोटर इंडिया के इस ऑफर का फायदा केवल चुनिंदा बैंक के क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को ही दिया जा रहा है. जिसमें आप टीवीएस की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर 5 हजार रुपये का टोकन अमाउंट देकर अपनी Apache RTR 160 4V बाइक बुक कर सकते हैं.

टीवीएस की बाइक और स्कूटी पर भी नो-कॉस्ट EMI ऑफर – टीवीएस के इस ऑफर का फायदा आपको Ntorq, Apache RTR 200 4V, स्कूटी पेप प्लस और Zest पर भी मिलेगा. इसके लिए आपको टीवीएस की ऑफिशियल वेबसाइट या नजदीकी डीलर्स पर पहुंच कर अपनी पसंद का वाहन बुक करना होगा.

इतने कलर ऑप्शन में आ रही Apache RTR 160 4V – टीवीएस Apache RTR 160 4V एक शॉर्प और स्टायलिश लुकिंग स्पोर्टी मोटरसाइकिल है. टीवीएस की यह बाइक LED हेडलाइट, ट्विन DRL अपफ्रंट, LED टेललैंप, ABS, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी (GTT) के साथ आती है. यह स्पोर्ट्स कम्यूटर मोटरसाइकिल नाइट ब्लैक, मैटेलिक ब्लू और रेसिंग रेड कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है. अपाचे RTR 160 4V बाइक में 159.7cc का सिंगल-सिलिंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो कि 17.39bhp का पावर और 14.73Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.

LEAVE A REPLY