लंबे समय से लाइमलाइट में रही साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की पहली पैन इंडिया फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) में हॉलीवुड (Hollywood) स्टार की एंट्री हो गई है, जिसकी जानकारी मेकर्स ने ट्वीट कर दी. मूवी में अनन्या पांडे (Ananya Pandey), राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे के भी खास रोल हैं. पढ़िए पूरी खबर.

तेलुगू एक्टर विजय देवरकोंडा (Actor Vijay Deverakonda) स्टारर फिल्म लाइगर (Liger) लंबे समय से लाइमलाइट में हैं, जिसकी शूटिंग फुल स्विंग में चल रही है. मूवी को लेकर ताजा अपडेट ये है कि फिल्म में अब एक खास एलिमेंट जुड़ गया है, जिससे राउडी स्टार की इस अपकमिंग फिल्म के इंतजार में बैठे फैंस के बीच उत्साह और भी बढ़ने वाला है. खबर है कि खास स्टंट सीन्स के लिए हॉलीवुड (Hollywood) स्टंट डायरेक्टर एंडी लॉन्ग (Stunt Director Andy Long) ने ‘लाइगर’ (Liger) की टीम ज्वाइन कर ली है.

बता दें एंडी लॉन्ग ऐसे एक्शन स्टंट्स के लिए जाने जाते हैं जो एकदम अलग हट कर होते हैं, जो सबको हैरान कर दें. उनकी सबसे चर्चित हॉलीवुड फिल्मों में हैं रॉबिन हुड, पुलिस स्टोरी: लॉकडाउन, हर्ज़लोस, ड्रैगन ब्लेड, कमांडो 3. वो जाने-माने हॉलीवुड सुपरस्टार जैकी चैन (Hollywood Superstar Jackie Chan) के साथ मिलकर अपने हैरान कर देने वाले स्टंट सीन्स के लिए मशहूर है. ऐसे में एंडी लॉन्ग की एंट्री से विजय की फिल्म लाइगर में जबरदस्त धमाका होने वाला है.

इस बारे में जानकारी देते हुए साउथ फिल्म निर्माता चार्मी कौर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा है, ‘हॉलीवुड स्टंट कोरियोग्राफर एंडी लॉन्ग और टीम जो जैकी चैन और कई और हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं, हमारी इस पैन इंडिया फिल्म लाइगर के साथ जुड़ गए हैं. हाई-वोल्टेज ड्रामा ट्रैक पर है.
लाइगर में विजय एक किक-बॉक्सर के रूप में दिखाई देंगे, जिसके लिए उन्होंने खुद को काफी ट्रांसफॉर्म किया है और थाईलैंड में मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग भी ली है. मूवी में अनन्या पांडे (Ananya Pandey), राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे के भी खास रोल हैं.

LEAVE A REPLY