विराट कोहली (Virat kohli) की टीम आईपीएल (IPL 2021) में अच्छी शुरुआत करना चाहेगी. टीम अब तक खिताब नहीं जीत सकी है. पहले मैच में टीम 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी.

नई दिल्ली. विराट कोहली (Virat Kohli) ने आईपीएल (IPL 2021) के ओपनिंग मुकाबले के पहले लड़ने का मंत्र बताया है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (royal challengers Bangalore) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच 9 अप्रैल को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (ma Chidambaram) में मौजूदा सीजन का पहला मैच होना है. मुंबई ने सबसे ज्यादा 5 बार खिताब जीता है. दूसरी ओर अब तक बैंगलोर के पास एक भी खिताब नहीं हैं. ऐसे में टीम 14वें सीजन में इस खिताबी कमी को भी पूरा करना चाहेगी.

विराट कोहली ने टि्वटर पर लिखा, ‘आरसीबी के फैंस हम वापस आ गए हैं. हमें रेड और गोल्ड ब्रिगेड का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व है. एक कड़ा मुकाबला हमारा इंतजार कर रहा है. हम अपने ओपनिंग मुकाबले में मुंबई इंडियंस से भिड़ेंगे.’ उन्हाेंने आगे लिखा कि हमें जीत का मंत्र बताइए और हैश टैग दिया- ‘Play Bold’ यानी साहस से खेलो. इसी से कोहली की रणनीति को समझा जा सकता है. इतनी ही नहीं उन्होंने 9 अप्रैल यानी मैच वाले दिन को भी याद रखने को कहा और लिखा गर्मी शुरू. पिछले सीजन में बैंगलोर की टीम चौथे नंबर पर रही थी. टीम तीन बार 2009, 2011 और 2016 में फाइनल में पहुंची है. लेकिन कभी भी खिताब नहीं जीत सकी है.

फैंस ने भी कोहली के सवाल के दिए जोरदार जवाब
विराट कोहली ने फैंस से जीत का मंत्र पूछा था. फैंस ने इसके रोचक जवाब दिए. एक ने लिखा कि मुंबई को धोने आ रहे हैं सुपरमैन और बैटमैन. इसके साथ एबी डिविलियर्स और विराट कोहली की फोटो लगी थी. वहीं कई फैंस से मुंबई को लेकर मजाकिया ट्वीट भी किए. दोनों के बीच आईपीएल में हुए अब तक के मुकाबले की बात करें तो मुंबई का पलड़ा भारी रहा है. कुल 27 मुकाबलों में से मुंबई को 17 बार जीत मिली है. बैंगलोर की टीम सिर्फ 10 मैच ही जीत सकी है.

फैंस का ट्वीट.

कप्तानी में भी कोहली पर भारी रहे हैं राेहित

रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में मुंबई को सबसे ज्यादा पांच बार आईपीएल का खिताब दिलाया है. टीम इस बार हैट्रिक बनाने उतरेगी. दूसरी ओर विराट कोहली का हाथ अभी भी खाली है. वे मौजूदा सीजन में इस कमी को दूर करना चाहेंगे. हालांकि आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी की बात करें तो विराट कोहली टॉप पर हैं. लेकिन बतौर टीम प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है.

LEAVE A REPLY