अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर फिल्म ‘चेहरे’ 30 अप्रैल को थियेटर्स में रिलीज की जाएगी.

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre) उन फिल्मों में से एक है जो लॉकडाउन में रिलीज नहीं हो पाई थी. अब ‘चेहरे’ की रिलीज डेट सामने आ गई है. इस साल 30 अप्रैल को फिल्म थियेटर्स में रिलीज की जाएगी. एक्टर इमरान हाशमी के लिए भी यह फिल्म खास है, क्योंकि इस फिल्म ‘चेहरे’ से इमरान पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करते दिखेंगे. मिस्ट्री थ्रिलर कहानी पर आधारित इस फिल्म की रिलीज के बारे में खुद अमिताभ बच्चन ने जानकारी दी.

बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बताया है. अमिताभ ने फिल्म ‘चेहरे’ के पोस्टर के साथ ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘चेहरे से बड़ा कोई नकाब नहीं होता, असली चेहरे के पर्दा उठेगा. लंबे इतजार के बाद मिस्ट्री-थ्रिलर 30 अप्रैल 2021 को थिएटर्स में आ रही है.

अमिताभ बच्चन ने फिल्म का जो पोस्टर शेयर किया है उसमें अमिताभ सवालिया निगाहों से इमरान हाशमी को देख रहे हैं, जबकि इमरान कुछ सोचते हुए दिख रहे हैं. इसके अलावा बैकग्राउंड में फिल्म के चार कैरेक्टर दिख रहे हैं. कुल मिलाकर पोस्टर पूरा रहस्यमय दिख रहा है. पोस्टर पर लिखा है ‘ ‘चेहरे’ फेस द गेम इन थियेटर्स 30 अप्रैल”

रुमी जाफरी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘चेहरे’ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के अलावा रिया चक्रवर्ती ,एक्टर अन्नू कपूर, टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा, रघुबीर यादव और धृतिमान चटर्जी भी महत्वपूर्ण किरदार में दिखेंगे. इन सभी एक्टर को ‘चेहरे’ के पोस्टर में दिखाया गया है. जिसे पोस्टर में नहीं दिखाया गया है वह हैं दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती. रिलीज डेट के वाली पोस्टर में रिया नहीं दिख रहीं. सुशांत की आत्महत्या के मामले में रिया विवादों में फंस गयी थीं

बता दें कि ‘चेहरे’ फिल्म की अनाउंसमेंट 11 अप्रैल 2019 में की गई थी. बीते साल 17 जुलाई फिल्म रिलीज होने वाली थी,लेकिन कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन लग गया और ये फिल्म रिलीज न हो सकी.

इस फिल्म के अलावा अमिताभ बच्चन की दूसरी फिल्म ‘झुंड’ 18 जून को रिलीज़ होने वाली है. यानि इस साल सदी के महानायक की दो फिल्में रिलीज हो रही हैं.

LEAVE A REPLY