भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) और गायिका अक्षरा सिंह (Akshara Singh) वेलेंटाइन डे पर एक नया गाना लेकर आई हैं. गाने के बोल हैं ‘आज पहला वेलेंटाइन डे मनाया’. आपने सुना क्या?

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने इस वेलेंटाइन डे (Valentine Day 2021) को खास बनाने के लिए अपना वेलेंटाइन स्पेशल गाना रिलीज कर दिया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अक्षरा सिंह ने यह गाना अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल (Akshara Singh Youtube Channel) से रिलीज किया है. इस गाने पर उनके फैंस के भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं. अक्षरा के फैंस जहां इस गाने के पसन्द कर रहे हैं, वहीं उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर उन्हें लोग खूब प्यार भी दे रहे हैं.

गौरतलब है कि अक्षरा सिंह अभी तक लगभग सभी ओकेजन को लेकर गाने के जरिये भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में नज़र आ चुकी हैं, लेकिन वेलेंटाइन डे पर यह उनका पहला गाना है, जो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. अक्षरा ने कहा कि प्रेम शाश्वत है. मेरा यह गाना उन प्यार करने वालों के लिए है, जो सही मायने में अपने एक दूसरे से प्रेम करते हैं. उन्हें यह गाना खूब पसंद भी आने वाला है. यह बेहद रोमांटिक गाना है. उम्मीद करती हूं कि मेरे यह गाना आपके वेलेंटाइन के लिए यादगार हो जाए.

बता दें कि अक्षरा सिंह का यह वेलेंटाइन स्पेशल गाना भोजपुरी की जगह हिन्दी में है, जिसे अब तक लगभघ 2 लाख व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने का लिरिक्स अजय बच्चन ने तैयार किया है. म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है. वीडियो डाइरेक्टर पंकज सोनी और कोरियोग्राफर संजय कोर्व हैं.

LEAVE A REPLY