शाहरुख खान (Shahrukh khan) की बीवी गौरी खान (Gauri Khan) भले ही फिल्मों में काम नहीं करती लेकिन फिल्मी दुनिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. कई बार तो किसी एक्ट्रेस से अधिक लाइमलाइट में रहती हैं. फूड ब्रांड की लॉन्चिंग के मौके पर एक बार फिर गौरी खान का जलवा दिखा.

मुंबई. बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh khan) की बीवी गौरी खान (Gauri Khan) का ग्लैमरस लुक एक बार फिर दिखा. एक फूड ब्रांड (Food brand Launching) की लॉन्चिंग पार्टी के मौके पर गौरी का शानदार अंदाज दिखा. इस फूड ब्रांड के साथ गौरी जुड़ी हुई हैं. लॉन्चिंग के मौके पर गौरी ब्लैक एंड व्हाइट कलर के पोलका डॉट वाली शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं. इस फोटो में गौरी का ग्लैमरस लुक देखते ही बन रहा है.

गौरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन अपने परिवार और काम से संबंधित फोटो वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. अपने ग्लैमरस फोटो के साथ गौरी ने कैप्शन लिखा है ‘Launch of @foodhealindia at Gauri Khan Design’. गौरी लिखती हैं कि आज के हालात में स्वस्थ जीवन ही हम सबकी प्राथमिकता है. मैं ‘फूड हील’ (FoodHeal)  के साथ जुड़कर काफी खुश हूं. ये हेल्दी और डेलिशियस दोनों ही है.

इस मौके पर ली गई एक और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है. इस फोटो में गौरी की बेस्ट फ्रेंड महीप कपूर, सीमा खान, भावना पांडे, नीलम मौजूद हैं. गौरी खान के साथ साथ उनकी दोस्तों का भी स्टायलिश अंदाज मस्त दिख रहा था. भावना पांडे ने अपने इंस्टा पर एक कैंडिड सेल्फी शेयर किया है जिसमें सभी बॉलीवुड स्टार की बीवियां नजर आ रही हैं. फोटो के साथ भावना ने कैप्शन लिखा है ‘शानदार दोस्तों के साथ शानदार शाम’.

बता दें कि सीमा खान, महीप कपूर, नीलम कोठारी, भावना पांडे और गौरी खान की दोस्ती बहुत पुरानी है. ये अक्सर एक दूसरे के साथ पार्टी करते देखी जाती हैं. स्टार वाइफ के इस गैंग में भावना पांडे बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बीवी हैं तो सीमा खान सोहेल खान की पत्नी हैं. महीप कपूर संजय कपूर की बीवी हैं. नीलम कोठारी खुद एक एक्ट्रेस हैं. इतना ही नहीं इस बीबी गैंग के साथ साथ स्टार गर्ल्स का भी गैंग है. जिसमें  गौरी शाहरुख की बेटी सुहाना, चंकी और भावना की बेटी अनन्या और महीप संजय की बेटी शनाया भी काफी अच्छे दोस्त हैं. वहीं गौरी खान के पति शाहरुख इन दिनों अपनी फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग में जुटे हुए हैं. इस फिल्म में शाहरुख के ऑपोजिट दीपिका पादुकोण हैं.

LEAVE A REPLY