कमलनाथ ने कहा है कि हमारी सरकार में ऐसे तत्वों के खिलाफ कार्रवाई हुई थी. कितना शर्मनाक है कि बीजेपी की सरकार के समय बापू के हत्यारे की खुलेआम पूजा, आरती, महिमामंडन किया जा रहा है.

  • नई दिल्ली,मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार और सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है. कमलनाथ ने कहा है कि शिवराज सरकार में राष्ट्र पिता बापू के हत्यारे नाथूराम गोडसे की ग्वालियर में खुलेआम आरती, महिमामंडन, गोडसे की ज्ञानशाला का आयोजन? उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और बीजेपी यह स्पष्ट करे कि वो किस विचारधारा के साथ हैं? गांधी की या गोडसे की? इस तरह के कार्यक्रम कैसे आयोजित हुए?

    कमलनाथ ने कहा है कि हमारी सरकार में ऐसे तत्वों के खिलाफ कार्रवाई हुई थी. कितना शर्मनाक है कि बीजेपी की सरकार के समय बापू के हत्यारे की खुलेआम पूजा, आरती, महिमामंडन किया जा रहा है. उसे हीरो की तरह प्रचारित किया जा रहा है और जिम्मेदार मौन हैं? उन्होंने कहा कि यदि बीजेपी गांधी की विचारधारा के साथ है तो तत्काल इस तरह की गतिविधियों पर रोक लगाई जाए और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

    मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा है कि कार्रवाई नहीं हुई तो यह स्पष्ट हो जाएगा कि इस तरह की गतिविधियों और गोडसे की विचारधारा को बीजेपी सरकार का खुला संरक्षण प्राप्त है. कमलनाथ ने शिवराज सरकार के कन्या पूजन पर भी तंज किया और सीधी जिले में एक महिला के साथ हुई दरिंदगी की घटना को शर्मसार करने वाली बताया. उन्होंने कहा कि अमिलिया थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ घटित हैवानियत बेहद शर्मसार करने वाली है.

    सिर्फ कन्या पूजन से नहीं चलेगा काम

    कमलनाथ ने कहा है कि प्रदेश में बहन-बेटियों के साथ दरिंदगी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. सरकार इस दिशा में कड़े कदम उठाए. सिर्फ कन्या पूजन से ही काम नहीं चलेगा. उन्होंने कहा है कि बहन-बेटियों को समुचित सुरक्षा भी प्रदान करनी होगी. इस वीभत्स , घृणित घटना के दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो, पीड़िता के समुचित इलाज की सरकार व्यवस्था करे और पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद की जाए.

    पूर्व पीएम शास्त्री को दी श्रद्धांजलि

    मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को भी श्रद्धांजलि दी. कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि ‘जय जवान-जय किसान’ का नारा देने वाले देश के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की पुण्यतिथि पर उनके श्रीचरणों में शत्-शत् नमन. उनके देशहित में किए गए कार्य आज भी हमारे लिए आज भी हमारे लिए प्रेरणादायी हैं.

LEAVE A REPLY