अनुष्का ने सोमवार के दिन एक बेटी को जन्म दिया है. विराट कोहली ने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी साझा की. उन्हें हर तरफ से बधाइयां मिलनी भी शुरू हो गई हैं.

  • नई दिल्ली,आखिरकार वो घड़ी आ ही गई जिसका नए साल के मौके पर सभी इंतजार कर रहे थे. साल 2021 की खुशियां दोगुनी हो गई हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पापा बन गए हैं. अनुष्का ने सोमवार के दिन एक बेटी को जन्म दिया है. विराट  कोहली ने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी साझा की. उन्हें हर तरफ से बधाइयां मिलनी भी शुरू हो गई हैं.खासकर की फिल्म और स्पोर्ट्स जगत से कपल को बधाइयां मिल रही हैं. स्टार बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल ने विराट कोहली को शुभकामनाएं दी हैं और उनकी पोस्ट पर कमेंट किया है. 

     

    विराट कोहली ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर सभी को ये खुशखबरी दी. विराट के इतना कहने की ही देरी थी कि सभी फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और एक के बाद एक बधाइयों की लड़ीयां लग गईं. विराट ने पोस्ट शेयर करते हुए अनुष्का के स्वास्थ्य के बारे में भी अपडेट दिए. उन्होंने अंग्रेजी और हिंदी भाषा में ये खुशखबरी साझा की जिसे सुनने के लिए पूरा देश बेकरार था.

     

     

     

     

     

     

     

     

     

     

     

    बता दें कि विराट और अनुष्का ने अगस्त, 2020 के महीने में ही इस बात की घोषणा कर दी थी. विरुष्का के फैन्स इस खबर से काफी खुश नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर बधाइयां भी मिलनी शुरू हो गई हैं.

LEAVE A REPLY