48 साल के सौरव गांगुली की तबीयत आज सुबह कोलकाता में बिगड़ गई. रिपोर्ट के मुताबिक सौरव गांगुली सुबह अपने घर में बने जिम में वर्कआउट कर रहे थे. तभी उन्हें चक्कर आया और सीने में दर्द हुआ. इसके बाद उन्हें कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया.

  • कोलकाता,

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के बीमार होने की खबर पर राजनीतिक और खेल जगत की दिग्गज हस्तियों ने चिंता जताई है. गृह मंत्री अमित शाह और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने सौरव गांगुली के तबीयत की जानकारी ली है और जल्द उनके ठीक होने की कामना की है.

बता दें कि 48 साल के सौरव गांगुली की तबीयत आज सुबह बिगड़ी. रिपोर्ट के मुताबिक सौरव गांगुली सुबह अपने घर में बने जिम में वर्कआउट कर रहे थे. तभी उन्हें चक्कर आया और सीने में दर्द हुआ. इसके बाद उन्हें कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया.

डॉक्टर्स ने बताया है कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ है. गांगुली की एंजियोप्लास्टी की जा रही है. हालांकि डॉक्टर्स ने ये भी बताया है कि चिंता की कोई बात नहीं है, फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.

गृह मंत्री अमित शाह ने सौरव गांगुली के सेहत की जानकारी ली है. अमित शाह कुछ ही दिन पहले बंगाल के दौरे पर भी आए थे. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सौरव के बीमार होने पर चिंता जताई है. ममता ने ट्वीट कर कहा है कि वह सौरव के जल्द ठीक होने की कामना करती हैं. ममता ने ट्वीट कर कहा, “मुझे ये जानकर दुख हुआ कि सौरव गांगुली को कार्डिक अरेस्ट हुआ है और इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. मैं उनके जल्द ठीक होने की कामना करती हूं, मेरी संवेदनाएं और प्रार्थना उनके परिवार के साथ है.”

बीसीसीआई सचिव और अमित शाह के बेटे जय शाह ने भी बीसीसीआई अध्यक्ष के जल्द ठीक होने की कामना की है. जय शाह ने कहा है कि उन्होंने सौरव गांगुली के परिवार से बात की है. जय शाह ने कहा कि मैं सौरव गांगुली के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं, मैंने उनके परिवार से बात की है. दादा ठीक हैं और उन पर उपचार का असर हो रहा है.

पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने भी सौरव गांगुली के परिवार से बात की है और दादा का हालचाल जाना है.

LEAVE A REPLY