गौहर खान

  • 1/8

गौहर खान की हाल ही में शादी हुई है. जिसके बाद उन्होंने रिसेप्शन पार्टी की है. उनके रिसेप्शन पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं. उनका हर एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. हाल ही में उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जो उनकी रिसेप्शन पार्टी का है. इस वीडियो में गौहर खान और जैद दरबार को पूरा परिवार कपल का स्वागत करता नजर आ रहा है और सभी ने नए जोड़े के लिए “तू जो मिला” गाना गाया.

गौहर खान

  • 2/8

वीडियो में एक होटल में गौहर और जैद को हाथ में हाथ डाले देखा गया है. गौहर एक बहुत ही खूबसूरत लहंगा कुर्ती में नजर आईं. साथ में उन्होंने अपने ऑउटफिट को मैच करते हुए गोल्ड ज्वैलरी को कैरी किया था. तो वहीं उनके पति जैद ने एक नेवी ब्लू सूट पहना था.

 

गौहर खान

  • 3/8

वीडियो में हम देख सकते है उनके परिवार के सभी सदस्यों ने बहुत ही प्यार से उनका स्वागत किया. परिवार के करीबी सदस्यों ने गुलाब की पंखुड़ियों बरसाई और बजरंगी भाईजान के गाने “तू जो मिला” गाकर उनका स्वागत किया, वहीं कपल ने भी पूरा साथ दिया.

गौहर खान

  • 4/8

बता दें कि गौहर के मुंबई से बहार जाने से पहले रिसेप्शन पार्टी होस्ट की गई थी. क्यूंकि गौहर एक शूट के सिलसिले में लखनऊ जा रही हैं. एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट में पिंक कुर्ता-सलवार और एक मास्क में देखा गया था. साथ में उनके पति जैद भी उनको ड्राप करने एयरपोर्ट आए थे दोनों को एक दूसरे को गले मिलते हुए देखे गया था.

गौहर खान

  • 5/8

गौहर खान और जैद दरबार ने 25 दिसंबर को शादी की थी. कपल की शादी की तस्वीरें और शादी से जुडी रस्मों चिक्सा महेंदी और रिसेप्शन तस्वीरें भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहीं हैं. बता दें कि गौहर कि रिसेप्शन में डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा और फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली अपने परिवार के साथ मौजूद थे. गौहर के रिसेप्शन का लहंगा मनीष मल्होत्रा ने डिज़ाइन किया था. जिनके लिए गौहर ने अपने सोशल मीडिया पर मनीष का शुक्रिया करते हुए एक प्यार सा नोट लिखा.

गौहर खान

  • 6/8

एक वीडियो में गौहर अपंने पति जैद के साथ बैठी हुईं नजर आ रहीं हैं. जहां उनकी दोस्त प्रीती सिमोस, जैद और गौहर के सामने परफॉर्म करती नजर आ रहीं हैं और वहीं वीडियो में गौहर भी स्टेज कि तरफ अचानक बढ़ती हुई नजर आई. जिसके बाद गौहर ने प्रीती के साथ अपने गाने “झल्ला वल्लाह” पर जमकर ठुमके लगाए.

गौहर खान

  • 7/8

गौहर और जैद ने अपनी निकाह ने ऑउटफिट को मैच करने का फैसला किया था. जहां गौहर हैवी एम्ब्रॉइडेड शरारा के साथ, ट्रेडिशनल ब्राइडल जेवेलरी कैरी करते नजर आईं. तो वहीं जैद भी सेम रंग के शेरवानी और चूड़ीदार में नजर आए.

गौहर खान

  • 8/8

जैद और गौहर ने शादी के बाद अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शादी कि तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन पोस्ट किया “अपनी परिवार और दोस्तों कि दुआओं को साथ लेकर हम अपनी प्रेम कहानी हमेशा के लिए एक दूसरे के दिलों में लिख रहे हैं.

LEAVE A REPLY