सलमान और आयुष के फर्स्ट लुक को एक ऑफिश‍ियल वीडियो के साथ साझा किया गया है, जो ‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ के वाइब्स की झलकियां पेश करता है. आयुष ने इस गहन भूमिका के लिए प्रभावशाली रूपांतर किया है जो दर्शकों को अवाक कर रहा है.

  • नई द‍िल्ली ,सलमान खान इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रूथ को लेकर चर्चा में हैं. अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में सलमान खान बहन अर्प‍िता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. दोनों ही एक्टर्स फिल्म में लीड रोल में हैं. फिल्म को महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. फिल्म का यह फर्स्ट लुक जबरदस्त सुर्ख‍ियां बटोर रहा है.

    अपने पहले लुक में, सलमान एक सिख अवतार में दिख रहे हैं और अपने विशिष्ट स्वैग, करिश्मा और स्क्रीन प्रेजेन्स से सभी को प्रभावित किया है. इस लुक के आने से पहले आयुष ने सलमान के नए अवतार की झलक दिखाई थी. उन्होंने फिल्म के एक सीन का शॉर्ट वीड‍ियो शेयर कर लिखा था, “Antim Begins.. #BhaisAntimFirstLook #AntimTheFinalTruth @beingsalmankhan ”

    अब सलमान और आयुष के फर्स्ट लुक को एक ऑफिश‍ियल वीडियो के साथ साझा किया गया है, जो ‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ के वाइब्स की झलकियां पेश करता है. आयुष ने इस गहन भूमिका के लिए प्रभावशाली रूपांतर किया है जो दर्शकों को अवाक कर रहा है. आयुष पहले से कहीं ज्यादा फिट और मस्कुलर बॉडी में दिखाई दे रहे हैं.

     

    सलमान खान ने भी पहले इस फिल्म को लेकर पोस्ट किया था. उन्होंने लिखा था- “मैं अंतिम का इंतजार कर रहा हूं. लॉकडाउन की वजह से एक अच्छे लंबे ब्रेक के बाद सेट पर वापस जाना अच्छा है. दर्शकों को निश्चित रूप से यह फिल्म पसंद आएगी, पहले कभी नहीं देखे हुए एक यूनिवर्स का निर्माण किया जा रहा है”. इस वीड‍ियो में सलमान और आयुष की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने लायक होगी.

    ‘अंतिम.. द फाइनल ट्रुथ’ महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है. एक्ट्रेस के नाम पर अभी तक कोई फाइनल नेम सामने नहीं आया है. हालांकि साईं मांजरेकर और महिमा मकवाना के नाम की चर्चा है.

LEAVE A REPLY