स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ बुधवार को नेट प्रैक्टिस के लिए उतरे. दुनिया के नंबर एक टेस्ट बल्लेबाज स्मिथ मंगलवार को अभ्यास सत्र छोड़ ड्रेसिंग रूम चले गए थे.

स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ बुधवार को नेट प्रैक्टिस के लिए उतरे. दुनिया के नंबर एक टेस्ट बल्लेबाज स्मिथ मंगलवार को अभ्यास सत्र छोड़ ड्रेसिंग रूम चले गए थे. कप्तान टिम पेन ने बुधवार को कहा कि यह उनका एहतियाती कदम था. वह भारत के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रहे दिन-रात्रि टेस्ट में मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं.

टिम पेन ने कहा, ‘उनकी (स्मिथ) तैयारी बहुत अच्छी है. उनके लिए एक दिन का आराम अच्छा माना जा सकता है. वह ट्रेनिंग पर लौट आए हैं.’ दरअसल, गेंद उठाते समय उनकी कमर मुड़ गई थी.

चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम अपने खिलाड़ियों की चोटों से परेशान है. सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर चोट के कारण शुरुआती टेस्ट मैच से बाहर हो चुके हैं. युवा बल्लेबाज विल पुकोवस्की को सिर में चोट लगी है.

कप्तान पेन ने कहा कि युवा ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन अब ठीक हैं. उन्हें पिछले हफ्ते अभ्यास मैच में हल्की चोट लगी थी. यानी फॉर्म में चल रहा यह 21 साल का ऑलराउंडर एडिलेड में टेस्ट पदार्पण करने के लिए तैयार है.

पेन ने कहा, ‘ ग्रीन मंगलवार को हमारे साथ अभ्यास के लिए उतरे. आज सुबह भी वह वॉर्म-अप के लिए तैयार दिखे. इसलिए उनके लिए सीरीज में अच्छी शुरुआत होगी.’

LEAVE A REPLY