बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) अपनी एक तस्वीर कई सालों से ढ़ूढ़ रहीं थी. जो अंत में उन्हें मिल गई. हेमा मालिनी ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया और लिखा “मुझे खुशी है कि आखिरकार मुझे यह मिल गया, और अब मैं आप सभी के साथ साझा कर रही हूं.”

बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) ने अपनी खुद की एक तस्वीर साझा की जिसे वह कई सालों से  ढ़ूढ़ रहीं थी. हेमा मालिनी ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया और लिखा- मैं कई साल से यह फोटो ढूढ़ रही थी. यह फोटोशूट मैंने एक तमिल मैगजीन के लिए करवाया था. (नाम बिल्कुल याद नहीं है) लेकिन मुझे इतना याद है कि यह शूट AVM स्टूडियो में किया गया था. यह फोटोशूट मेरी हिंदी डेब्यू राजकपूर की फिल्म ‘सपनों का सौदागर’ से पहले का है. इस फोटोशूट के दौरान मेरी उम्र सिर्फ 14 या 15 साल की रही होगी.

 

उन्होंने कहा ‘मैं इस तस्वीर को अपनी बायोग्राफी बियॉन्ड द ड्रीमगर्ल में जोड़ना चाहती थी. जब लेखक राम कमल मुखर्जी इसे लिख रहे थे. लेकिन दुख की बात है कि मैं इस तस्वीर को उस वक्त ढूढ़ नहीं पाए. मुझे खुशी है कि आखिरकार मुझे यह मिल गई, और अब मैं आप सभी के साथ यह शेयर कर रही हूं.’

हेमा मालिनी ने अपने करियर की शुरुआत 1968 में आई फिल्म सपनों के सौदागर से की थी. इस फिल्म में उनके हीरो राज कपूर थे. उन्होंने कई फिल्में जैसे जॉनी मेरा नाम, सीता और गीता, ड्रीम गर्ल, शोले और बागबान जैसी में शानदार एक्टिंग से अपनी एक खास पहचान बनाई है. कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली हेमा ने पिछले 4 दशक में करीब 150 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. हेमा मालिनी शुरू से अपने क्लासिकल डांस को लेकर सुर्खियों में बनी रही है. हेमा की दोनों बेटियां ईशा और अहाना देओल ट्रेंड क्लासिकल डांसर हैं. और दोनों अपनी मां के साथ स्टेज शो भी करती हैं.

LEAVE A REPLY