हाल ही में सिद्धार्थ अपने नए प्रोजेक्ट के लिए शहनाज गिल के साथ पंजाब गए थे. यहां काम के साथ-साथ उन्होंने थोड़ी मस्ती भी की. सिद्धार्थ ने बैलगाड़ी हांकते और सरसों के खेतों में पोज देते अपनी फोटोज शेयर की है.

नई द‍िल्ली ,

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला टेलीव‍िजन के पॉपुलर चेहरों में से एक हैं. उनकी फैन फॉलोविंग की संख्या लाखों में है. चाहे उनकी फोटो हो या कोई नया वीड‍ियो, किसी ना किसी वजह से वे चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में सिद्धार्थ अपने नए प्रोजेक्ट के लिए शहनाज गिल के साथ पंजाब गए थे. यहां काम के साथ-साथ उन्होंने थोड़ी मस्ती भी की.

सिद्धार्थ ने बैलगाड़ी हांकते और सरसों के खेतों में पोज देते अपनी फोटोज शेयर की है. इन फोटोज को देख फैंस तो फैंस शहनाज गिल भी फ‍िदा हैं. रेड टी-शर्ट पहने पीले सरसों के खेत में सिद्धार्थ की यह फोटो काफी अट्रैक्ट‍िव है. छह लाख से अध‍िक फैंस ने इसे लाइक भी किया है.

इसके अलावा एक्टर ने अपने देसी अंदाज को दिखाते हुए एक वीड‍ियो भी शेयर किया है. इसमें वे बैलगाड़ी के ऊपर खड़े होकर उसे चलाते नजर आ रहे हैं. इस वीड‍ियो पर शहनाज गिल ने खुशी जताते हुए ल‍िखा ‘बुर्राहहहह’. फैंस को उनका ये देसी स्टाइल पसंद आ रहा है.

 

बता दें सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी बहुत जल्द एक बार फिर कोलाबोरेट करने वाली है. दोनों एक नए म्यूज‍िक वीड‍ियो में साथ नजर आएंगे. इससे पहले भी उनका वीड‍ियो ‘भुला दूंगा’ काफी फेमस हुआ था. यूं तो दोनों ही फैंस के बीच व्यक्त‍िगत रूप से काफी पॉपुलर हैं पर जब दोनों एक साथ नजर आते हैं तो फैंस के लिए यह सोने पे सुहागा होता है.

LEAVE A REPLY