सांसद साध्वी प्रज्ञा ने कहा है कि भोपाल में ऐसे गद्दारों की कमी नहीं है, ये लोग देश को बर्बाद करने पर तुले हुए हैं. देश में ऐसे लोगों के खिलाफ नियम बनाए जाने चाहिए और ऐसे लोगों पर लगाम लगनी चाहिए.

  • भोपाल,

फ्रांस में हाल ही में हुई घटना पर राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों की टिप्पणी के बाद दुनिया भर में प्रदर्शन हो रहे हैं. मैक्रों की तरफ से की गई टिप्पणी के खिलाफ भोपाल में गुरुवार को सैंकड़ों लोगों ने प्रदर्शन किया. अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाली बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर इस प्रदर्शन को लेकर भड़क गईं. साध्वी ने इस तरह की गतिविधियों को फैलाने वाले लोगों को विधर्मी करार दिया.

सांसद साध्वी प्रज्ञा ने कहा, “भोपाल में ऐसे गद्दारों की कमी नहीं है, ये लोग देश को बर्बाद करने पर तुले हुए हैं. देश में ऐसे लोगों के खिलाफ नियम बनाए जाने चाहिए और ऐसे लोगों पर लगाम लगनी चाहिए.” उन्होंने कहा कि आतंकी गतिविधियोंं को फैलाने वाले लोग विधर्मी हैं, फ्रांस ही नहीं पूरे विश्व में जहां भी ऐसे लोग हैं वहां के देश लोगों की रक्षा के लिए कानून बनाएंगे.

उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि, “चीन में ये लोग क्यों उचक नहीं पाते हैं? चीन जो नियम बनाता है उस पर इन लोगों को चलना पड़ता है. भारत को भी ऐसे नियम बनाने चाहिए.” साध्वी प्रज्ञा ने धर्म विशेष पर निशाना साधते हुए कहा, “आतंकवादी कौन होता है? क्यों यही वर्ग होता है? जहां-जहां भी यह वर्ग है, इन विधर्मियों को सब जगह दंड मिल रहा है.”

कांग्रेस से मांगा स्पष्टीकरण:  प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि भोपाल कांग्रेस के विधायक आरिफ मसूद के नेतृत्व में निकली रैली राष्ट्रद्रोह है. शिवराज सरकार इस पर कार्रवाई करे और कमलनाथ तथा सोनिया गांधी प्रदेश की जनता को इसका स्पष्टीकरण दें कि क्या वह विधायक के इस कृत्य का समर्थन करते हैं?

LEAVE A REPLY