प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर राज्य की कानून-व्यवस्था को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राज्य में महिला सुरक्षा की हालत विचलित करने वाली है, लेकिन मुख्यमंत्री का ‘फोटो सेशन’ चल रहा है.

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में महिला विरोधी अपराधों की हालिया घटनाओं को लेकर शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा. उन्होंने दावा किया कि राज्य में महिला सुरक्षा की हालत विचलित करने वाली है, लेकिन मुख्यमंत्री का ‘फोटो सेशन’ चल रहा है.

प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट
प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि ”उत्तर प्रदेश में पिछले एक हफ्ते में महिलाओं के खिलाफ अपराध की 13 भयावह घटनाएं घटी. खबरों के अनुसार चार घटनाओं में पीड़िता की हत्या कर दी गई या पीड़िताओं ने आत्महत्या कर ली.”

सीएम का फोटो सेशन चालू है
कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने दावा किया कि, ”महिला सुरक्षा की ये दुर्गति विचलित करती है. सीएम साहब को इसपर ‘स्पेशल सेशन (विधान मंडल का विशेष सत्र)’ करने का समय नहीं, हां फोटो सेशन चालू है.” प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ हफ्तों में हुई महिला विरोधी अपराध की घटनाओं का भी उल्लेख किया.

बैकफुट पर है सरकार
गौरतलब है कि, यूपी में पिछले दिनों हाथरस, बलरामपुर, गोंडा, झांसी बाराबंकी और चित्रकूट में महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ हुए अपराध को लेकर योगी सरकार बैकफुट पर है. हाथरस में हुई घटना की वजह से योगी सरकार और यूपी पुलिस की छवि भी खराब हुई. हाथरस केस की जांच सीबीआई कर रही है.

LEAVE A REPLY