तापसी और उनकी बहनों ने मिलकर ‘रसौड़े में कौन था’ रैपर यशराज मुखाटे के एक मिक्स सॉन्ग पर वीडियो तैयार किया है. तापसी और उनकी बहनों ने मालदीव में ही इस वीडियो को शूट किया है.

  • नई दिल्ली,बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों मालदीव में अपनी बहनों के साथ छुट्टियां मना रही हैं. सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली तापसी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वैकेशन की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. तापसी और उनकी बहनें वहां पर कितनी ज्यादा मस्ती कर रही हैं इसका अंदाजा आप उनके द्वारा हाल ही में शेयर किए गए एक वीडियो से लगा सकते हैं.

    तापसी और उनकी बहनों ने मिलकर ‘रसौड़े में कौन था’ रैपर यशराज मुखाटे के एक मिक्स सॉन्ग पर वीडियो तैयार किया है. तापसी और उनकी बहनों ने मालदीव में ही इस वीडियो को शूट किया है. उन्होंने यशराज के मिक्स का ऑडियो इस्तेमाल किया है और वीडियो उनका खुद का है. जहां ये वीडियो काफी फनी है वहीं इसे देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि तापसी अपनी वैकेशन को कितना एन्जॉय कर रही हैं. वीडियो के कैप्शन में तापसी ने लिखा- तो पन्नूज मालदीव में कर क्या रही हैं?

    बता दें कि तापसी ने बीते दिनों ये सीक्रेट रिवील किया था कि वह वैकेशन पर एक तरफ इस क्वालिटी टाइम को एन्जॉय कर रही हैं वहीं दूसरी तरफ अपनी डायटीशियन की मदद से वह वजन घटाने में लगी हुईं हैं. तापसी की ये तैयारी उनकी अपकमिंग फिल्म रश्मि रॉकेट के लिए है. फिल्म से तापसी का फर्स्ट लुक पहले ही जारी किया जा चुका है और अब फैन्स को इसके ट्रेलर का इंतजार है.

    क्या है इन दिनों तापसी पन्नू की डायट?
    तापसी ने बीते दिनों की गई अपनी एक पोस्ट में लिखा, “वो मुझे शामिल करती है यम्मी हॉलीडे ब्रेकफास्ट में जो अंडे, आवोकाडो और मशरूम का प्रोटीन और गुड फैट से भरा है. जैसे कि कहा जाता है कि सही लोगों का आपकी जिंदगी में होना चीजों को आसान कर देता है. मेरी जिंदगी में ये वाकई हुआ है.

LEAVE A REPLY