आष्टा के नवागत SDM विजय मंडलोई ने किया पदभार ग्रहण,तहसील कर्मचारियों ने किया स्वागत

सीहोर/कमल पांचाल/ सीहोर जिले की आष्टा तहसील के नवागत स्वागत एसडीएम श्री विजय मण्डलोई ने मंगलवार को पदभार ग्रहण किया। इस दौरान  तहसील के कर्मचारियों ने पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया । श्री विजय मण्डलोई रवि वर्मा जी के स्थान्तरित हो जाने पर आष्टा एसडीएम के रूप में जिम्मेदारी संभालेगे और आज विधिवत पदभार भी ग्रहण किया।
इस दौरान नवागत एसडीएम श्री विजय मण्डलोई ने जानकारी देते हुए बताया कि इससे पूर्व वह आलीराजपुर में दो वर्षो तक एसडीएम के रूप में अपनी सेवाएं दे चुके है वही धार जिले और रतलाम में एसडीएम और नीमच,झाबुआ में तहसीलदार के रूप में अपने कर्तव्यों को निभा चुके है ।

इस कार्य से रहे चर्चाओं में, खूब बटोरी सुर्खियां

अलीराजपुर में बतौर एसडीएम रहे विजय मण्डलोई अपने कार्यो के लिये काफी चर्चाओं में रहे जनता ने इनके कार्यो को काफी सराहा । इस दौरान अलीराजपुर में बतौर एसडीएम रहते हुए विजय मण्डलोई ने जनता के दिलो में खासी जगह बनाई थी । इस दौरान इनका यह किस्सा काफी चर्चाओं में रहा। दअरसल कोविड 19 जैसी वैश्विक महामारी कोरोना काल मे लगे ढाई महीने के लोकडाउन में जहा गरीब, मजदूर, परेशान था और वही बेघर ,विछिप्त लोग जो सड़कों पर रहकर,भिक्षा मांगकर अपना जीवन यापन करते थे उनके लिये लोकडाउन किसी मौत से कम नही था इस हालत से सभी वाकिफ भी थे लेकिन अलीराजपुर में बतौर एसडीएम श्री विजय मण्डलोई ने इस लोकडाउन मे अपने कर्तव्यों को बेखूबी निभाया था इस दौरान श्री विजय मण्डलोई को लोकडाउन में एक मंदबुद्धि विछिप्त दिखाई दिया जिसे देखकर मानवीय संवेदनाओं का परिचय देते हुए कई समय से नहाये नही विछिप्त को एसडीएम विजय मण्डलोई की प्रशासनिक टीम ने कायाकल्प करते हुए बड़े हुए बाल काटकर नहलाया और महीनो से पहने कपड़े बदलकर नए कपड़े पहनाये ।
यह पूरा किस्सा अलीराजपुर में खूब सुर्खियों मे रहा और अलीराजपुर की जनता ने एसडीएम विजय मण्डलोई के इस कार्य की काफी सराहना की जो सोशल मीडिया से लेकर मीडिया में छाया रहा ।

 

LEAVE A REPLY