यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण काल में भी प्रधानमंत्री मोदी ने देश के हर नागरिक की चिंता की. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के कुशल और दूरगामी सोच वाले नेतृत्व की बदौलत ही देश में छह वर्ष में बड़ा परिवर्तन हुआ है.

गोरखपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में दिव्यांगजनों को ट्राई साइकिल, व्हील चेयर, स्मार्ट फोन के साथ अन्य उपकरणों का वितरण किया. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि दूरगामी सोच वाले नेतृत्व की बदौलत ही देश में छह वर्ष में बड़ा परिवर्तन हुआ है.

देश में बड़ा परिवर्तन हुआ है
मुख्यमंत्री ने कहा कि देश में छह वर्ष पहले जब नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री की कुर्सी संभाली तब माहौल बेहद ही खराब था. देश में अराजकता, अव्यवस्था, अविश्वास और असुरक्षा का वातावरण था. इसके बाद भी पीएम मोदी ने अपनी बेहद कुशल कार्यक्षमता के साथ देश के विकास को पटरी पर ला दिया. अब देश के लोगों को नये विश्वास के साथ ही गौरव की भी अनुभूति होती है. उन्होंने देश को बेहद ही मजबूत व्यवस्था दी है. योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री के कुशल और दूरगामी सोच वाले नेतृत्व की बदौलत ही देश में छह वर्ष में बड़ा परिवर्तन हुआ है.

अंतिम पायदान पर बैठे लोगों तक पहुंचे योजना
सीएम योगी ने कहा कि गरीबों को प्रधानमंत्री आवास के साथ मुफ्त में बिजली कनेक्शन, शौलाचाय के लाभ के साथ ही उज्जवला योजना और कन्या सौभाग्य योजना का लाभ मिल रहा है. हर योजना का उनके पास तक पहुंचने का बेहद सुगम मार्ग बनाया गया है. सरकार का प्रयास है कि हर योजना अंतिम पायदान पर बैठे लोगों तक पहुंचे.

कोरोना काल में की नागरिकों की चिंता
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण काल में भी प्रधानमंत्री मोदी ने देश के हर नागरिक की चिंता की. गरीबों के लिए आर्थिक मदद का बड़ा पैकेज घोषित करने के साथ रोजगार गंवा चुके लोगों के लिए नए अवसर की तलाश की. संकट के समय में हर शख्स के पास तक दवा और इलाज की व्यवस्था पहुंची.

LEAVE A REPLY