हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने एक चैलन में दिए गए इंटरव्यू पर सुशांत को लेकर और उनके परिवार के बारे में कई सारी बातें कही थीं.

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर परत दर परत कई राज खुलते जा रहे हैं. सुशांत सिंह की मौत को लेकर उनके फैंस, दोस्त और उनका परिवार उबर नहीं पाए रहे हैं. हर दिन सुशांत सिंह का परिवार अपने बेटे की मौत को लेकर इंसाफ की मांग जारी है. वहीं हर कोई उन्हें याद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने एक चैनल में दिए गए अपने इंटरव्यू में सुशांत और उनके परिवार के बारे में कई सारी बातें कही थीं.

रिया ने कहा था कि, एक्टर सुशांत सिंह ​डिप्रेशन और ड्रग से लेकर उनके पिता ​और परिवार के बीच खराब रिश्ते थे. रिया ने कहा था कि बचपन से सुशांत और उनके पिता के बीच के रिश्ते ठीक नहीं थे. रिया के इन्हीं सब बयानों पर महेश शेट्टी ने एक पोस्ट शेयर किया है.

वहीं सुशांत के ​करीबी दोस्त और उनके साथ टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में सह-कलाकार रह चुके महेश शेट्टी ने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी. महेश वहीं शख्स हैं, जिन्हें सुशांत ने सुसाइड से पहले आखिरी कॉल किया था. महेश ने हाल ही में सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है.

महेश शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए रिया चक्रवर्ती के किए गए दावों पर निशाना साधा है. महेश शेट्टी ने अपने इंस्टा स्टोरी में लिखा, ‘जो लोग यहां हैं, वे खुद का बचाव कर सकते हैं और लेकिन अंततः सच्चाई प्रबल होती है और उसकी जीत होगी. लेकिन अपनी गरिमा को न खोएं और दिवंगत को बदनाम न करें.’

LEAVE A REPLY