सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्य आरोपी और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने मीडियाकर्मियों के खिलाफ मुंबई पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है. उन्होंने शिकायत में कहा कि मीडिया उनके रास्ते में बाधा पहुंचा रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने मीडियाकर्मियों के खिलाफ उनके आवासीय परिसर के अंदर इकट्ठा होने के लिए पुलिस शिकायत दर्ज की है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक रिया ने मुंबई पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि पुलिस मीडिया कहे कि उनके(रिया) रास्ते में बाधा न डालें और उसके संवैधानिक अधिकारों को ध्यान में रखते हुए काम करें.

 

सीबीआई ने सोमवार को रिया से करीब नौ घंटे पूछताछ की. पूछताछ के बाद जब रिया बाहर निकलीं तो उनकी गाड़ी के सामने कई मीडियाकर्मी उनसे पूछने के लिए आए. ऐसा ही कुछ उनके घर के पास के नजारा था. उनके घर के बाहर कई मीडियाकर्मी उनके पहुंचने से पहले ही पहुंचे हुए थे. ये सब देखकर वह पुलिस स्टेशन गई और मीडियाकर्मियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस स्टेशन के सामने भी मीडियाकर्मी उनसे पूछने के लिए इकट्ठा थे, जिन्हें पुलिस पीछे किया.

 

शिकायत दर्ज करवाने के बाद रिया अपने घर के लिए रवाना हुईं. बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था. यह वीडियो उन्होंने अपनी घर की खिड़की से बनाया था. इसमें उनके घर के बाहर कई सारे मीडियाकर्मी उनका बयान लेने के लिए खड़े दिए. इस वीडियो में उनके पापा इंद्रजीत मुखर्जी भी दिखाई दे रहे हैं, जो घर में घुसने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मीडियाकर्मी उनसे भी सवाल पूछ रहे हैं.

 

यहां देखिए रिया का इंस्टाग्राम पोस्ट

परिवार की लाइफ को बताया खतरा

रिया ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था,”यह मेरी बिल्डिंग का कंपाउंड है. इस वीडियो में मेरे पापा इंद्राजीत चक्रवर्ती (रिटायर आर्मी ऑफिसर) है. हम ईडी, सीबीआई और विभिन्न जांच अधिकारियों के साथ सहयोग करने के लिए अपने घर से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं. मेरे और मेरे परिवार के जीवन पर खतरा है. हमने स्थानीय पुलिस स्टेशन को सूचित किया है. मैं मुंबई पुलिस से अनुरोध करती हूं कि कृपया सुरक्षा प्रदान करें ताकि हम जांच एजेंसियों के साथ सहयोग कर सकें.”

 

LEAVE A REPLY