सुरेश रैना का परिवार पिछले हफ्ते पंजाब के पठानकोट में हादसे का शिकार हो गया. रैना के अंकल की हत्या कर दी गई, जबकि हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए कजिन ने देर रात दम तोड़ दिया.

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने अपने परिवार के साथ हुए हादसे पर चुप्पी तोड़ी है. रैना ने अपने परिवार के साथ हादसे हुए डरवाने से भी ज्यादा बुरा बताया है. पिछले हफ्ते सुरेश रैना के अंकल की पंजाब के पठानकोट में हत्या कर दी गई. रैना के कजिन और बुआ पर भी हमला हुआ था. तीन दिन तक मौत से लड़ाई लड़ने के बाद रैना के कजिन इस दुनिया में नहीं रहे, जबकि उनकी बुआ की हालत भी गंभीर बनी हुई.

रैना ने ट्वीट कर पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. रैना ने कहा,

” मेरे परिवार के साथ जो कुछ भी हुआ वह भयानक से भी ज्यादा बुरा था. मेरे अंकल की हत्या कर दी गई. मेरे कजिन ने बीती रात को दम तोड़ दिया. मेरी बुआ मौत के साथ लड़ाई लड़ रही हैं और उनकी हालात बेहद गंभीर बनी हुई है. “

रैना ने एक और ट्वीट करते हुए कहा,

” अब तक हमें मालूम नहीं चला है कि उस रात क्या हुआ था. मैं पंजाब पुलिस से इस मामले की छानबीन की अपील करता हूं. मुझे यह जानने का पूरा अधिकार है कि मेरे परिवार के साथ इतना बड़ा जुर्म किसने किया है. अपराधियों को ऐसे ही खोला नहीं छोड़ा जाना चाहिए. “

बता दें कि 19-20 अगस्त को रैना का परिवार पंजाब के पठानकोट जिले में इस घटना का शिकार हुआ. परिवार के सदस्यों ने जानकारी दी है कि रैना जल्द ही गांव में पहुंच सकते हैं.

सुरेश रैना इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में हिस्सा नहीं ले रहे हैं. शनिवार को सुरेश रैना दुबई से इंडिया वापस लौट आए हैं. सुरेश रैना ने इंडिया वापस लौटने के बाद कहा था कि वह अपने परिवार को लेकर काफी चितिंत हैं.

LEAVE A REPLY