ENG Vs AUS: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज की शुरुआत इस शुक्रवार से हो रही है. लेकिन इंग्लैंड ने अपने दिग्गज खिलाड़ियों को टीम से बाहर रखा है.

ENG Vs AUS:इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 सितंबर से शुरू होने जा रही तीन मैचों की ट्वेंटी-ट्वेटी और तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए अपनी टीम का एलान कर दिया है. इंग्लैंड ने एक बार फिर से अपनी ट्वेंटी-ट्वेंटी टीम में दिग्गज बल्लेबाज जोए रूट को जगह नहीं दी है. हालांकि जो रूट की वनडे सीरीज के लिए चुना गया है. वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा रहे क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर, सैम कुरैन और मार्क वुड की वनडे और ट्वेंटी-ट्वेंटी दोनों टीमों में वापसी हुई है.

वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा रहने वाले खिलाड़ियों को पाकिस्तान के खिलाफ ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज में जगह नहीं मिली. हालांकि जोए रूट के अलावा लिमिटिड ओवर क्रिकेट खेलने वाले सभी खिलाड़ियों की अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में वापसी हुई है.

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के बाद सीरीज से अपना नाम वापस लेने वाले बेन स्टोक्स ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किसी सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे. स्टोक्स के पिता को हाल ही में कैंसर पाया गया है और वह उनसे मिलने न्यूजीलैंड गए हुए हैं.

बता दें कि तीन मैचों की टी-20 सीरीज शुक्रवार से शुरू हो रही है जबकि तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत 11 सितंबर से होगी. 13 मार्च के बाद यह पहला मौका है जब ऑस्ट्रेलियाई टीम मैदान पर उतरेगी.

टीमें 

टी-20 टीम : इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, टॉम बेंटन, जोस बटलर, सैम बिलिंग्स, सैम कुरैन, टॉम कुरैन जोए डेनले, क्रिस जोर्डन, डेविड मलान, आदिल राशिद, मार्क वुड. रिजर्व- लियाम लिविंग्स्टोन, साकिब महमूद.

वनडे टीम : इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, टॉम बेंटन, सैम बिलिंग्स, सैम कुरैन, टॉम कुरैन, आदिल राशिद, जोए रूट, क्रिस वोक्स, मार्क वुड. रिजर्व- जोए डेनले, साकिब महमूद.

LEAVE A REPLY