सुरेश रैना पिछले हफ्ते अपने परिवार के साथ दुबई से इंडिया लौट आए. इसके बाद रैना और सीएसके मैनेजमेंट के बीच झगड़े की खबरें सामने आ रही थीं.

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन से पहले लीग की सबसे कामयाब टीम चेन्नई सुपर किंग्स विवादों में घिर गई है. टीम की सफलता में अहम योगदान देने वाले दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना ने कोरोना के खतरे का हवाला देते हुए इस सीजन से खुद को अलग कर लिया है. इसके बाद ऐसी खबरें सामने आईं कि उन्होंने टीम मैनेजमेंट और कप्तान के साथ हुए विवाद के बाद इस सीजन में नहीं खेलने का फैसला किया. लेकिन अब टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने रैना के बचाव में आते हुए पूरी टीम के स्टार खिलाड़ी के साथ खड़े होने का भरोसा दिलाया है.

 

इससे पहले ऐसी खबरें भी सामने आईं कि श्रीनिवासन ने रैना को कहा है कि उन्हें आईपीएल 2020 से बाहर होने की बड़ी कीमत चुकानी होगी. लेकिन एक दिन बाद ही श्रीनिवासन ने नरम रुख दिखाते पूरे मामले पर सफाई दी है. श्रीनिवासन का कहना है कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया.

 

श्रीनिवासन ने कहा,

” चेन्नई सुपर किंग्स की सफलता में रैना का अहम योगदान है. रैना के योगदान को कोई भी अनदेखा नहीं कर सकता है. यह बेहद दुखद है कि कुछ लोग अपने एजेंडे को पूरा करने के लिए हमारे बीच मतभेद पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं. “

 

श्रीनिवासन ने सभी आरोपों को नकारा

 

श्रीनिवासन ने रैना का पूरा साथ देने का भरोसा दिया है. उन्होंने कहा,

” रैना जिस मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं उन्होंने समझना और स्पेस देना जरूरी है. ऐसे मुश्किल वक्त में हमारा पूरा सहयोग रैना के साथ है. “

 

बता दें कि आउटलुक की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सुरेश रैना होटल में बालकनी वाला कमरा नहीं मिलने से नाराज थे. इसी वजह से उनका टीम मैनेजमेंट और धोनी के साथ झगड़ा हुआ. लेकिन श्रीनिवासन ने इन आरोपों को सिरे से नकारा है.

 

इससे पहले शनिवार को दुबई से लौटने के बाद रैना से कहा कि वह अपने परिवार के साथ खतरा मोल नहीं ले सकते थे. शुक्रवार को दो खिलाड़ियों समेत सीएसके स्टाफ के 12 मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि 12 सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से रैना वापस भारत लौट आए.

 

सुरेश रैना की जगह पर चेन्नी सुपर किंग्स ने अब तक किसी दूसरे खिलाड़ी की मांग नहीं की है. इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से होने जा रहा है.

LEAVE A REPLY