लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा के डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा हैं. धनाश्री ने एक पंजाबी सॉन्ग ‘दारु बदनाम करदी’ पर शानदार डांस करती दिखाई दी.

टीम इंडिया के युवा लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है. धनाश्री यहां एक पंजाबी सॉन्ग में डांस करती नज़र आ रही हैं. वहीं उनके सभी फैन्स को उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. धनाश्री वर्मा का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. आको बता दें, इस वीडियो में धनाश्री सिंगर, आस्था गिल और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा जबरदस्त अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं.

युजवेंद्र चहल ने हाल ही में धनाश्री से सगाई की थी जिसकी फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. उसके बाद उनके फैन्स भी अचानक उनकी सगाई की खबर सुनकर हैरान रह गए थे. धनाश्री इन दिनों डांस की ऑनलाइन क्लासेज भी जूम ऐप पर प्रोवाइड करा रही हैं. यूट्यूब पर उनका चैनल भी काफी लोकप्रिय है, जिसमें अमूमन उनके एक-एक वीडियो को 10 लाख से ज्यादा व्यू मिलते हैं. इस वीडियो में धनाश्री वर्मा आस्था गिल के गाने ‘सारा इंडिया’ पर डांस करती नजर आ रही हैं, वीडियो में धनाश्री की एनर्जी देखने लायक है.

धनाश्री द्वारा शेयर किए गए वीडियो में प्रियांक शर्मा और आस्था गिल धमाकेदार डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को इंडियन डांस कंपनी के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. धनश्री वर्मा अपने आप में एक यू-ट्यूब सेलिब्रिटी हैं. उनके पास यू-ट्यूब पर 1.5 मिलियन फॉलोआर हैं. उनके हर वीडियो पर मिलियन में व्‍यूज आते हैं. साथ ही वो गुरु रंधावा जैसे नामी गायक के साथ भी डांसिंग वीडियो बना चुके हैं. धनश्री अपने मंगेतर युजवेंद्र चहल को भी पहले अपनी कोरियोग्राफी पर नचा चुकी हैं.

LEAVE A REPLY