7 अगस्त को होने वाली सीएम नीतीश की वर्चुअल रैली को स्थगित कर दिया गया है. कोरोना और बाढ़ से उत्पन्न स्थिति के मद्देनजर फैसला लिया गया है.

पटना: जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सूबे के मुखिया सीएम नीतीश कुमार की 7 अगस्त को प्रस्तावित वर्चुअल रैली को स्थगित कर दिया गया है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा है कि बिहार में बाढ़ और कोरोना महामारी से उत्पन्न स्थिति के मद्देनजर मुख्यमंत्री के प्रस्तावित वर्चुअल रैली को स्थगित किया गया है. अब वर्चुअल रैली की तिथि बाद में तय की जाएगी.

 

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली के बाद जेडीयू ने सीएम नीतीश के वर्चुअल रैली की घोषणा की थी. पार्टी नेता और कार्यकर्ता इस रैली की तैयारी में जोर शोर से जुटे हुए थे, लेकिन स्थिति की नजाकत को देखते हुए रैली स्थगित कर दी गई है. अब रैली कब होगी इसकी फिलहाल किसी को कोई जानकारी नहीं है.

 

मालूम हो कि इस रैली से पहले कोरोना काल में वर्चुअल तरीके से जेडीयू का विधानसभा वार सम्मेलन आयोजित किया गया था. इस सम्मेलन के जरिए सभी 243 विधानसभा सीटों के पार्टी नेताओं और पदाधिकारियों के साथ जेडीयू के शीर्ष नेताओं ने बातचीत की. जेडीयू की चार अलग-अलग टीमें इस वर्चुअल सम्मेलन में अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र के नेताओं और कार्यकर्ताओं से जुड़ रही थीं. यह कार्यक्रम 18 जुलाई से शुरू हुई थी और 31 जुलाई को खत्म हुई.

LEAVE A REPLY