ENG Vs WI 1st Test Day 2 Lunch: इंग्लैंड ने दूसरे दिन अपनी पारी 1 विकेट के नुकसान पर 35 रन से आगे बढ़ानी शुरू की. लेकिन लंच तक टीम ने अपने चार और विकेट गंवा दिए.

ENG Vs WI 1st Test Day 2 Lunch: वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन लंच तक मेजबान इंग्लैंड की हालात काफी खराब हो गई है. इंग्लैंड की टीम ने लंच होने तक महज 106 रन पर ही अपने पांच विकेट गंवा दिए हैं. जोए रूट की अनुपस्थिति में टीम की कमान संभाल रहे बेन स्टोक्स 21 रन बनाकर खेल रहे हैं, जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर 9 रन बनाकर उनका साथ दे रहे हैं. वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज ग्रेबियल अब तक तीन विकेट अपने नाम कर चुके हैं.

 

इंग्लैंड ने दूसरे दिन अपने खेल को 1 विकेट के नुकसान पर 35 रन से आगे बढ़ाना शुरू किया था. लेकिन इंग्लैंड को 48 रन के स्कोर पर ही दूसरा झटका लग गया. पहले दिन सिबली को अपना शिकार बनाने वाले ग्रेबियल ने जो डेनली के ऑफ स्टंप को उड़ा दिया. डेनली 18 रन बनाकर पवेलियन लौटे.

 

 

इंग्लैंड के स्कोर में तीन रन ही और जुड़े थे कि ग्रेबियल ने मेजबान टीम को एक और बड़ा झटका दे दिया. 30 रन बनाने वाले ओपनर बनर्स ग्रेबियन ने एलबीडब्लू आउट किया. हालांकि इससे पहले बनर्स ने टेस्ट क्रिकेट में 1000 रन पूरे किए. बनर्स पिछले 12 साल में यह कारनामा करने वाले इंग्लैंड के पहले ओपनर बने. 2007 में कुक ने 1000 रन पूरे किए थे. कुक के संन्यास के बाद से इंग्लैंड की टीम ओपनर को लेकर संघर्ष कर रही है.

 

इसके बाद वेस्टइंडीज टीम के कप्तान होल्डर ने मेजबान टीम को दो और झटके दिए. लंच तक स्टोक्स और बटलर के बीच 19 रन की साझेदारी हो चुकी है.

LEAVE A REPLY