प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन पर कांग्रेस ने विवादित टिप्पणी की है. कांग्रेस ने कहा कि पीएम मोदी चीन से डर गए हैं और वे अपने भाषण में डर के मारे उसका नाम भी लेना भूल गए.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राष्ट्र के नाम संबोधन में गरीबों को बहुत बड़ी राहत दी. उन्होंने ऐलान किया है नवम्बर महीने के अंत तक गरीब परिवारो को मुफ्त राशन दिया जाएगा. इसका लाभ 80 करोड़ परिवारों को मिलेगा और इस पर मोदी सरकार 90 हजार करोड़ रुपये खर्च करेगी. इस ऐलान के बाद कांग्रेस चिढ़ गयी है.

पीएम मोदी चीन से डरे हुए हैं- कांग्रेस

 

कांग्रेस की ओर से ट्वीट किया गया है और इसमें पीएम मोदी के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है. कांग्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीन से डर गए हैं और राष्ट्र के नाम संबोधन में वे चीन पर बोलना भूल गए. कांग्रेस ने कहा कि लॉक डाउन पूरी तरह विफल रहा.

चीन की घुसपैठ को राहुल ने बनाया मुद्दा

राहुल गांधी ने एक ट्वीट में कहा कि चीन को लद्दाख से कब और कैसे निकालेंगे. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि सरकार के पास पैसे की कोई कमी नहीं है. उन्होंने सरकार के न्याय जैसी योजना लागू करने की अपील भी की ताकि मांग में बढ़ोत्तरी हो और अर्थव्यवस्था को बचाया जा सके.

 

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि उनके नेतृत्व में देश कोरोना संकट से नहीं बच पाया. उन्होंने बिना किसी रणनीति के देश पर लॉक डाउन थोप दिया. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज छठी बार कोरोना काल में देश को संबोधित किया.

LEAVE A REPLY