दिल्ली दौरे पर गए सीएम शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) ने ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) से उनके आवास पर मुलाकात की है। मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं ने कैबिनेट विस्तार को लेकर चर्चा हुई है। वहीं, सिंधिया ने सीएम रिलीफ फंड में 30 लाख रुपया दिया है।
  • दिल्ली में शिवराज सिंह चौहान ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से की मुलाकात
  • मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं में कैबिनेट विस्तार को लेकर हुई बात
  • सिंधिया ने सीएम रिलीफ फंड में दिए 30 रुपये का दान
  • दिल्ली में बीजेपी के केंद्रीय नेताओं के शिवराज लगातार कर रहे माथापच्ची
भोपाल
सीएम शिवराज सिंह चौहान दिल्ली दौरे पर हैं। कैबिनेट विस्तार से पहले वह बीजेपी के आला नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। सोमवार को शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम रिलीफ फंड में 30 लाख रुपये का दान दिया है। शिवराज सिंह चौहान ने तस्वीर ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।
दरअसल, नई दिल्ली में सीएम शिवराज सिंह चौहान लगातार बीजेपी नेताओं से मिल रहे हैं। उन्होंने राज्यसभा सांसद निर्वाचित होने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को उनके आवास पर जाकर बधाई दी। इस दौरान कैबिनेट विस्तार को लेकर भी सीएम शिवराज ने सिंधिया के साथ चर्चा की है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कोविड19 के राहत कार्यों के लिए सीएम सहायता कोष में 30 लाख की राशि का चेक सौंपा है। उन्होंने कहा कि एमपी की बेहतरी के लिए आपके द्वारा दिए गए योगदान के लिए धन्यवाद हेता हूं।

कांग्रेस ने कसा तंज
वहीं, सिंधिया के दान पर कांग्रेस ने तंज कसा है। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि तेरा तुझको अर्पण, क्या लागे मेरा…

पहली बार राज्यसभा जा रहे हैं सिंधिया
ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार राज्यसभा जा रहे हैं। बीजेपी में शामिल होने के बाद पार्टी ने उन्हें राज्यसभा का टिकट दे दिया था। चुनाव में जीत के बाद सिंधिया ने पार्टी और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया था। मंत्रिमंडल में विस्तार में सिंधिया के 9 और लोगों को जगह मिलने की संभावना जताई जा रही है।

दिल्ली में हैं शिवराज
दरअसल, कैबिनेट विस्तार को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान रविवार को दिल्ली गए हैं। कैबिनेट में शामिल होने वाले लोगों के नामों पर वह लगातार केंद्रीय नेताओं के साथ माथापच्ची कर रहे हैं। अभी तक वह गृह मंत्री अमित शाह से 2 बार और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से 3 बार मिल चुके हैं। साथ ही उनकी मुलाकात नरेंद्र सिंह तोमर और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ भी हुई है। 

LEAVE A REPLY