बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के युवा दिव्यांग प्रशसंक ने अपने पैरों से अभिनेता की पेंटिंग बनाई है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के युवा दिव्यांग प्रशसंक ने अपने पैरों से अभिनेता की पेंटिंग बनाई है. युवा कलाकार आयुष ने अभिनेता की हालिया फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ के उनके अवतार मिर्जा को चित्रित किया है.

ADVERTISEMENT

अमिताभ ने आयुष की बनाई पेंटिग की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “ये आयुष हैं.. दिव्यांग.. अपने हाथों का इस्तेमाल नहीं कर सकते, इसलिए पैरों से पेंटिंग करते हैं..मुझे घर पर उनसे मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ..उन्हें और उनकी प्रतिभा को आशीर्वाद देता हूं.”

Amitabh Bachchan

@SrBachchan

T 3569 – This is Aayush .. divyaang , physically challenged .. cannot use his hands, so paints with his feet ..
it was a privilege when I met him at home .. bless him and his superior talent ..
gifts me with this ..

View image on TwitterView image on Twitter

अभिनेता के प्रशंसक भी आयुष से प्रभावित हुए. एक प्रशंसक ने कहा, “इस बेहद प्रतिभाशाली युवा लड़के पर भगवान कृपा करें और उसे जीवन से लड़ने के लिए और मजबूत बनाएं. सर आप हम जैसे लोगों के लिए एक उदाहरण हैं, जो रोजमर्रा के जीवन में आपके जुनून और कड़ी मेहनत के साथ प्रेरित और प्रोत्साहित होते हैं.”

एक अन्य प्रशंसक ने कहा कि आयुष असाधारण प्रतिभाशाली और सुपरस्टार है.

Amitabh Bachchan

@SrBachchan

T 3568 -‘ मशहूर होने का शौक़ नहीं मुझे ; आप मुझे पहचानते हैं बस इतना काफ़ी है ‘ ~ HRB

View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

इससे पहले, अमिताभ ने पुरानी तस्वीरें पोस्ट की जिसमें मुंबई स्थित उनके बंगला जलसा के बाहर प्रशंसकों की भीड़ नजर आ रही है. तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, “मशहूर होने का शौक नहीं मुझे, आप मुझे पहचानते हैं बस इतना काफी है.”

LEAVE A REPLY