आज मदर्स डे के मौके पर सभी अपनी मां के साथ फोटोज शेयर कर उनके लिए स्पेशल मैसेज लिख रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस मौके पर अपनी मां के लिए स्पेशल पोस्ट कर रहे हैं। वहीं अनुष्का शर्मा ने अपनी मां और सास दोनों को मदर्स डे की बधाई दी है। अनुष्का ने विराट कोहली की मां और अपनी मां की फोटो शेयर कर लिखा, ‘आपके प्यार ने हमें हमेशा सही रास्ता दिखाने में मदद की है। हैप्पी मदर्स डे।’

बता दें कि हाल ही में अनुष्का और विराट मुंबई पुलिस की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने पुलिस वेलफेयर में पांच लाख रुपये की मदद देने का फैसला किया है। ट्विटर पर मुंबई पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह ने लिखा कि मुंबई पुलिस वेलफेयर फंड में पांच लाख रुपये की मदद देने के लिए धन्यवाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा। आपका योगदान उन लोगों को सुरक्षित रखने में मदद करेगा जो इस समय कोरोना वायरस से लड़ रहे हैं।

 

CP Mumbai Police

@CPMumbaiPolice

Thank you, @imVkohli and @AnushkaSharma for contributing Rs. 5 lacs each towards the welfare of Mumbai Police personnel.
Your contribution will safeguard those at the frontline in the fight against Coronavirus.

इससे पहले कोहली और अनुष्का ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिए प्रधानमंत्री ‘केयर्स’ कोष और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दिया था, लेकिन इस राशि का खुलासा नहीं किया था। बता दें कि महाराष्ट ही भारत का वो राज्य है जहां कोरोना के सबसे ज्यादा केस आए हैं।

LEAVE A REPLY