दूरदर्शन पर रामायण के री टेलिकास्ट होने से दर्शक काफी खुश हुए थे। शो को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिला और यही वजह है कि दूरदर्शन पर शो के खत्म होने के बाद अब स्टार प्लस पर इस शो को दोबारा दिखाया जा रहा है। शो में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी इससे काफी खुश हैं और वह सोशल मीडिया पर शो से जुड़े कुछ किस्से फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं।

सुनील ने बताया कि कैसे एक बार उनका एक्सीडेंट होते-होते बचा था।

सुनील ने कहा, ‘एक दिन रामायण के शूट के लिए मैं बॉम्बे से मडगांव के लिए सुबह 5 बजे निकला था। उस दिन मैंने सागर साहब से रिक्वेस्ट की थी कि मुझे जल्दी छोड़ देना क्योंकि बॉम्बे में मुझे दूसरी शूटिंग करनी थी।’

Sunil lahri@LahriSunil

Ramayan episode 5 shooting ke bad Ek bahut bada mere accident Hote Hote Tala

Embedded video

सुनील ने कहा, ‘बदकिस्मती से उस दिन शूटिंग करते हुए रात के 3 बज गए। हालांकि मेरा काम सिर्फ 1 घंटे तक का था, लेकिन फिर भी हमें शूट करते हुए टाइम लग गया। मैं प्रैक्टिकली 24 घंटे तक नहीं सोया था। मैं फिर बॉम्बे के लिए निकला और हाईवे पर पता नहीं कब मुझे नींद आ गई।’

सुनील ने आगे कहा, जब मेरी आंख खुली तो मैं अपनी गाड़ी के साथ एक खेत में था और दूर मुझे हाईवे नजर आ रहा था। भगवान की कृपा और बड़ों का आशीर्वाद ही था कि न तो मुझे कोई खरोंच आई और न ही मेरी गाड़ी को कुछ हुआ।

सुनील ने बताया कि फिर वह गाड़ी को लेकर हाईवे पर आए और नजदीक के एक रेस्टोरेंट में जाकर मुंह हाथ धोया और फिर बॉम्बे के लिए निकले।

LEAVE A REPLY