नई दिल्ली बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का कोरोना टेस्ट पॉजीटिव मिला है। इसके बाद उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया है। उनके माता-पिता का भी सैंपल लिया गया है। कनिका के COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मचा हुआ है, क्योंकि बीएसपी सांसद अकबर अहमद डंपी के घर हुई पार्टी में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत भी पहुंचे थे।

वसुंधरा राजे ने खुद ट्वीट करके बताया है कि कुछ दिन पहले दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ मैं लखनऊ में एक डिनर पर गयी थी। कनिका कपूर, जोकि कोविड-19 के संक्रमित पाई गई हैं, वें भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं। सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ़-आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं।

 

Vasundhara Raje

@VasundharaBJP

कुछ दिन पहले दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ मैं लखनऊ में एक डिनर पर गयी थी। कनिका कपूर, जो कि संक्रमित पाई गई हैं, वें भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं।

सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ़-आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं।

इतना ही नहीं इस पार्टी के बाद बीजेपी सांसद दुष्यंत कई बार संसद भवन भी गए हैं। इसके बाद आशंकाओं का बाजार गर्म है कि क्या कोरोना वायरस देश के संसद तक पहुंच गया है, क्योंकि डॉक्टरों का कहना है कि संक्रमित लोगों के संपर्क में आने से कोरोना फैलता है। खबर आ रही है कि वसुंधरा राजे और दुष्यंत, दोनों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। टीवी रिपोटर्स के मुताबिक, लखनऊ से लौटने के बाद दुष्यंत संसद भवन के अलावा राष्ट्रपति भवन में आयोजित हुए एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

 

कनिका कपूर नौ मार्च को लंदन से लौटी थीं। इसके बाद रविवार को लखनऊ में एक पार्टी आयोजित की गई थी। इस पार्टी में कई नामचीन हस्ती शामिल हुए थे, जिसमें उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत का नाम भी शामिल है।

कनिका को जब कोरोना के लक्षण दिखे तो उन्हें लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनके माता-पिता को घर में ही क्वारंटाइन किया गया है। एक टीवी चैनल से बात करते हुए कनिका कपूर ने उन सभी खबरों का खंडन किया है जिसमें यह कहा जा रहा है कि वह एयरपोर्ट से छुपकर भागी थी और वह दो से तीन पार्टियों में गई जहां उनके संपर्क में तीन से 400 लोग आए हैं।

कनिका कपूर ने कहा कि अब मुझे बुखार है और एक अस्पताल में हूं। यहां खाने और पीने को पानी भी नहीं है। मेरे क्या इलाज होगा मुझे नहीं पता है। यहां एक डॉक्टर ने मुझे डराया कि आप कुछ गलत करके आई हैं और हम आपके खिलाफ केस दर्ज कराने जा रहे हैं और इसके चलते मैं थोड़ी घबराई हुई हूं।

LEAVE A REPLY