,नई दिल्ली बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव मिला है। इसके बाद उन्हें लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनके माता-पिता को घर में ही क्वारंटाइन किया गया है। एक टीवी चैनल से बात करते हुए कनिका कपूर ने उन सभी खबरों का खंडन किया है जिसमें यह कहा जा रहा है कि वह एयरपोर्ट से छुपकर भागी थी और वह दो से तीन पार्टियों में गई जहां उनके संपर्क में तीन से 400 लोग आएं हैं।

कनिका कपूर ने कहा कि अब मुझे बुखार है और एक अस्पताल में हूं। यहां खाने और पीने को पानी भी नहीं है। मेरे क्या इलाज होगा मुझे नहीं पता है। यहां एक डॉक्टर ने मुझे डराया कि आप कुछ गलत करके आई हैं और हम आपके खिलाफ केस दर्ज कराने जा रहे हैं और इसके चलते मैं थोड़ी घबराई हुई हूं।

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि मैं एयरपोर्ट से छिपकर क्यों निकलूंगी और कैसे निकलूंगी। ये बात क्यों और किसने फैलाई है मुझे नहीं पता है। एयरपोर्ट पर मेरा मेडिकल चेकअप हुआ था और मैंने फॉर्म भी भरा था। जब मैं भारत लौटी थी तो मेरी तबीयत बिल्कुल ठीक थी लेकिन पिछले तीन दिनों से मेरी तबीयत खराब हुई है। मैंने खुद ही सीएमओ को फोन करके अपनी बीमारी के बारे में बताया था। उन्होंने मुझे कहा था कि आप घर में आराम करें और उन्हें मेरा टेस्ट करने में दो दिन का समय लगा। दो दिन बाद जब मेरा टेस्ट हुआ तो वो पॉजीटिव आया।

 

कनिका ने बताया कि मैं नौ मार्च को लंदन से अपने बच्चों से मिलने के बाद दिल्ली आई थी और लखनऊ में अपने माता-पिता के यहां ठहरी थीं। उन्होंने बताया कि मेरे माता-पिता ने कहा था कि समय ठीक नहीं है इसलिए घर लौट आओ। नौ तारीख को हालात इतने खबर नहीं थे किसी ने मुझे 14 दिन अलग रखने को नहीं कहा था। उन्होंने कहा कि मैं मेरे दोस्त के घर एक छोटी पार्टी में गई थी और इसके अलावा में किसी पार्टी में नहीं गई हूं। इस पार्टी में यूपी सरकार के कई अधिकारी और मंत्री शामिल थें। कनिक ने बताया कि मैंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की है कि किसी को नहीं फैले, मेरे परिवार में लोग दस्ताने पहनकर घर में रहते हैं।

LEAVE A REPLY