नई दिल्ली: महाराष्ट्र (Maharashtra) में सियासी डे-नाइट मैच जारी है जिसका कल फाइनल मुकाबला है. थोड़ी देर पहले अजित पवार (Ajit Pawar) ने ट्वीट कर शरद पवार (Sharad Pawar) को अपना नेता बताया. अजित पवार ने कहा कि बीजेपी-एनसीपी गठबंधन महाराष्ट्र में स्थायी सरकार देगा. अजित पवार के ट्वीट पर उनके चाचा शरद पवार ने जवाब देते हुए कहा कि वह बीजेपी के साथ किसी भी हाल में सरकार नहीं बनाएंगे. अजित पवार झूठा बयान दे रहे हैं.

शरद पवार ने अपने ट्वीट में लिखा, “बीजेपी के साथ सरकार बनाने का कोई सवाल ही नहीं. एनसीपी ने एकमत होकर सरकार बनाने के लिए शिवसेना के साथ गठबंधन करने का निर्णय लिया है. अजित पवार का बयान झूठा है और लोगों के बीच भ्रम पैदा कर रहा है.”

sharad pawar

इससे पहले, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने एक और नया ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि शरद पवार उनके नेता हैं. अजित ने अपने ट्वीट में यह भी दावा किया कि वह अभी भी एनसीपी में हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “हमारा बीजेपी-एनसीपी गठबंधन राज्य में अगले पांच साल तक स्थायी सरकार देगा जो राज्य के लोगों के कल्याण के लिए शिद्दत से काम करेगा.”

 

Ajit Pawar

 

उन्होंने अपना ट्विटर स्टेटस बदलकर उपमुख्यमंत्री कर लिया था. पहले वह अपने ट्विटर स्टेटस पर एनसीपी नेता लिखे हुए थे. इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बधाई संदेश के जवाब में उन्होंने पीएम मोदी का शुक्रिया अदा करते हुए राज्य में स्थायी सरकार देने के बात कही है. अजित पवार ने 22 नवंबर के बाद अपना ट्विटर अकाउंट आज एक घंटा पहले अपडेट किया. उन्होंने अपना ट्विटर स्टेटस भी बदल लिया है. उन्होंने प्राप्त बधाई संदेशों का भी एक-एक कर जवाब दिया.

LEAVE A REPLY