मेंढर सेक्टर के बालाकोट इलाके में की गई पाकिस्तानी 2 नागरिक घायल हो गए.

जम्मू: भारतीय सेना (Indian Army) द्वारा पीओके (PoK) में स्थित 3 आतंकी लॉन्चिंग पैड तबाह करने से बौखलाए पाकिस्तान (Pakistan) ने एक बार फिर मंगलवार अपनी नापाक हरकत दोहराई. पाकिस्तान ने जम्मू (Jammu) के मेंढर सेक्टर में सीजफायर उल्लंघन(ceasefire violation) किया.

मेंढर सेक्टर के बालाकोट इलाके में की गई पाकिस्तानी 2 नागरिक घायल हो गए. जवाब में भारतीय सुरक्षाबलों ने भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

बता दें सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने रविवार को कहा कि पाकिस्तान द्वारा जम्मू-कश्मीर में युद्ध विराम का उल्लंघन करने के बाद भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तानी कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में चार आतंकी ठिकानों को निशाना बनाया जिसमें कई आतंकियों को मार गिराया गया.

जनरल रावत ने कहा, ‘हमें सूचना मिली थी कि केरन, तंगधार व नौगाम सेक्टरों के सामने स्थित पीओके के इलाके में आतंकी शिविर चल रहे हैं. इन्हें निशाना बनाया गया. इस हमले में 6 से 10 पाकिस्तानी जवान मारे गए हैं. इतनी ही संख्या में आतंकी भी मारे गए हैं.’

रावत ने मीडिया से कहा, ‘अधिक संख्या में आतंकवादियों के मारे जाने की सूचना है, जिसके बारे में हम बाद में सूचित करेंगे. हमारे पास हमले में कम से कम तीन आतंकवादी शिविरों के तबाह किए जाने की पक्की सूचना है. इस हमले में चौथे शिविर को भी नुकसान पहुंचा है.’

LEAVE A REPLY