राजधानी पटना में बाढ़ में सुशील मोदी के फंसे होने के सवाल पर उन्होंने कहा इसमें हम कुछ नहीं बोले तो अच्छा है, लेकिन हमारी कमियों के कारण पटना की जनता को तकलीफ हुई है.

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने बाढ़ और बारिश को लेकर एक बार फिर बिहार सरकार और जिला प्रशासन पर जमकर निशाना साधा है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि बाढ़ को लेकर प्रधान सचिव ने बेगूसराय में बैठक कर जो तैयारी का दावा किया था वो पूरी तरह से विफल है.

उन्होंने आरोप लगाया है कि अधिकारियों के लिए ये बाढ़ उत्सव बन गई है. राजधानी पटना में बाढ़ में सुशील मोदी (Sushil Modi) के फंसे होने के सवाल पर उन्होंने कहा इसमें हम कुछ नहीं बोले तो अच्छा है, लेकिन हमारी कमियों के कारण पटना की जनता को तकलीफ हुई है.

उन्होंने कहा कि हम आगे ऐसा कोई काम नहीं करें, जिससे बाढ़ और बारिश से लोग बेहाल हों. सरकार पर निशाना साधने से भी वह नहीं चूके और कहा कि पटना में बारिश प्राकृतिक आपदा नहीं कुव्यवस्था है. गिरिराज सिंह ने कहा कि मुझे पीड़ा इस बात की है कि तैयारियों को लेकर जो दावे किए गए वो धरातल पर नहीं दिखाई दे रहे हैं.

देश के कई हिस्सों के साथ ही बारिश ने बिहार में कहर बरपाया है. विपक्ष लगातार सरकार से बदइंतजामी को लेकर सवाल पूछ रहा है. जिसको लेकर सीएम ने मौसम विभाग पर भी ठीकरा फोड़ने की कोशिश की थी. सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि मौसम विभाग की तरफ से सही जानकारी नहीं दी गई, जिसपर विभाग ने सीएम के दावों का खारिज करते हुए बताया कि उनकी तरफ से लगातार जानकारी दी गई थी.

बाढ़ की भयानक स्थिति को देखते हुए पीएम ने भी केंद्र की तरफ से पूरी मदद का भरोसा दिलाया है. विपक्ष इस आपदा के लिए सरकार की खस्ताहाल व्यवस्था को जिम्मेदार ठहरा रहा है वहीं, अब सत्तापक्ष के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह के इस बयान के बाद सरकार की मुश्किलें और बढ़नी तय है.

LEAVE A REPLY